Bigg Boss 17: मुनव्वर-मन्नारा में हुई भयंकर लड़ाई, गुस्से में मुनव्वर ने उठाया गलत कदम

Bigg Boss 17: इन दिनों 'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी खूब लाइमलाइट में है। अब इस बीच 'बिग बॉस' का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें मुनव्वर आउट ऑफ कंट्रोल होते नजर आ रहे हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-12-25 12:20 IST

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में ऐश्वर्या शर्मा के एविक्शन के बाद जहां नील भट्ट एक्शन मोड में आ गए हैं, तो वहीं मुनव्वर भी इन दिनों काफी लाइमलाइट बटोर रहे हैं। आए दिन शो में आयशा खान मुनव्वर को लेकर नए-नए राज खोलती रहती हैं। वहीं, अब लेटेस्ट एपिसोड में मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिलने वाली है। जी हां...'बिग बॉस 17' का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें मुनव्वर काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं और इस दौरान उन्होंने बेहद चौंका देने वाली हरकत भी की है।

ऐश्वर्या शर्मा के एविक्शन पर नील ने उठाए सवाल

मुनव्वर-मन्नारा की लड़ाई से पहले एक नजर नील भट्ट पर डाल लेते हैं। जैसा कि हमने आपको बताया कि ऐश्वर्या शर्मा के एविक्शन के बाद नील भट्ट एक्शन मोड में आ गए हैं। लेटेस्ट एपिसोड में नील भट्ट ईशा से भिड़ते नजर आएंगे। वह ईशा से पूछते हैं कि तुमने इस घर में आज तक किया ही क्या है? जवाब में ईशा ने कहा, "आपका ओपिनियन मेरे लिए मायने नहीं रखता है।" वहीं, ईशा और नील में भी जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलती है।

Full View

मन्नारा-मुनव्वर के बीच भी हुई लड़ाई

उधर गार्डन एरिया में मन्नारा चोपड़ा भी एक्शन मोड में नजर आईं। विक्की जैन के साथ बातचीत में मन्नारा ने कहा- "मैं वो मन्नारा चोपड़ा रही ही नहीं जो यहां आई थी, मैं तो भिखारन हो गई यार।" मन्नारा की बात सुनकर मुनव्वर उनसे पूछते हैं कि क्या तुम्हें लगता है कि यह बहुत गर्व की बात है? तो इस पर मन्नारा ने कहा कि यह शर्मिंदगी की बात है। मन्नारा ने मुनव्वर को चिढ़ाया तो आयशा से जवाब दिए बिना रहा नहीं गया और उन्होंने मन्नारा से कहा- "गेम में तो आप दो लोगों का सहारा लेकर बढ़ रही हैं आगे।" फिर मन्नारा ने भी जवाब दिया- "तो तू अगले साल आती ना इंडिविजुअली। जैसे उनकी बाहर वाली फ्रेंड शायद अगले साल अकेले शो में आएगी।" मन्नारा के यह बोलते ही मुनव्वर का पारा चढ़ गया। उन्होंने जाकर मन्नारा के पास रखा ग्लास तोड़ दिया और चिल्लाकर पूछा- कौन बाहर की फ्रेंड?''

मुनव्वर का गुस्सा हुआ हद से पार

मन्नारा इतने पर भी पीछे नहीं हटीं और कहा कि मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा है। मुनव्वर फारुकी ने उनसे कहा कि आप उसे बीच में नहीं लाओगी। झगड़ा इतना बढ़ गया कि बिग बॉस 17 के सभी कंटेस्टेंट गार्डन एरिया में मन्नारा और आयशा के आसपास जमा हो गए। अब देखना होगा कि इस झगड़े का क्या हल निकलता है और क्या सलमान खान अगले वीकेंड इस मुद्दे को उठाते हैं या नहीं।

Tags:    

Similar News