Big Boss 17 : बिग बॉस हाउस के कैप्टन बने मुन्नवर, कैप्टैंसी मिलते ही सामने आई मुसीबत, अब कौन होगा घर से बाहर

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 में इन दिनों जबरदस्त धमाल देखने को मिल रहा है। घर में जहां घर वालों को कप्तान बनने का मौका दिया गया है तो वही मुनव्वर के सामने मुश्किल खड़ी हो गई है।

Update:2023-12-14 11:30 IST


BIG BOSS 17

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 इन दिनों दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। शुरुआत से घर में किसी भी तरह के टास्क नहीं देखे गए थे लेकिन अब यह अपने पिछले सीजन की तरह वीकली टास्क और कैप्टंसी टास्क पर लौट रहा है। हाल ही में बिग बॉस ने घर वालों को कप्तान बनने का मौका दिया और सरप्राइज देते हुए बताया कि कैप्टंसी टास्क होने जा रहा है। कहीं हफ्तों के बाद जब घरवालों को यह मौका मिला तो सभी यह मौका लपकना चाहते थे। इसके लिए सभी के बीच की खींचतान भी देखने को मिली।

मुन्नवर की चमकी किस्मत

बिग बॉस हाउस का पहला कप्तान बनने का मौका स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को मिला और वह इस सीजन के पहले कप्तान बन चुके हैं। हालांकि आप कप्तान बनने के बाद उनके सामने एक मुश्किल भी खड़ी हो चुकी है क्योंकि बिग बॉस ने उन्हें अपनी दोस्त अंकिता को सजा देने का आदेश दे दिया है।

अंकिता ने तोड़े हैं नियम

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे ने घर का नियम तोड़ा है जिस वजह से बिग बॉस उनसे नाराज चल रहे हैं। जब घर में ट्रीटमेंट करने के लिए डॉक्टर पहुंचे थे तब अंकित ने उनसे बाहरी दुनिया के बारे में पूछने की कोशिश की थी। इस बात से बिग बॉस इतना ज्यादा नाराज हो गए हैं कि उन्होंने अब एक्ट्रेस को सबक सिखाने के बारे में सोच लिया है। ऐसे में जब मुनव्वर घर के कप्तान बन गए तो बिग बॉस ने उन्हें बुलाया और अंकिता की क्लिप दिखाते हुए कहा कि वह डॉक्टर से किस तरह के सवाल कर रही थी। वीडियो दिखाने के बाद बिग बॉस ने कप्तान से यह कहा है कि अब उन्हें अपने मुताबिक एक्ट्रेस को सजा देनी होगी। अब मुनव्वर ऐसा कर पाते हैं या नहीं ये आने वाले एपिसोड में ही पता चलने वाला है।



कौन होगा बाहर

बिग बॉस 17 में फिलहाल चल रही स्थिति की बात करें तो चार कंटेस्टेंट ऐसे हैं जो इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं। इसमें अभिषेक कुमार, विक्की जैन, नील भट्ट और खानजादी का नाम शामिल है। अगले वीकेंड के वार पर सलमान खान इनमें से किसी एक को घर के बाहर का रास्ता दिखा देंगे।

Tags:    

Similar News