Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस के घर में हुई हाथापाई, हुआ भयंकर झगड़ा

Bigg Boss 17 New Promo: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' अपने हर दिन के साथ काफी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-10-27 13:49 IST

Bigg Boss 17 (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17 New Promo: सलमान खान का मोस्ट पॉपुलर शो 'बिग बॉस 17' दिन-प्रतिदिन काफी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। घर में आए दिन किसी न किसी के बीच लड़ाई देखने को मिल जाती है, लेकिन आने वाले एपिसोड में घर के अंदर काफी भयंकर लड़ाई होने वाली है, जहां दर्शकों को अभिषेक कुमार एग्रेसिव रूप देखने को मिलने वाला है। दरअसल, बिग बॉस 17 का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें दो कंटेस्टेंट के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है।

'बिग बॉस 17' के घर में मचा बवाल

सामने आए लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में अभिषेक कुमार और मन्नारा के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिलती है। वीडियो में अभिषेक लड़ाई के बीच मन्नारा को 'डुप्लीकेट परिणीति' कहते हैं, जिसके बाद मन्नारा का पारा हाई हो जाता है और वह अभिषेक से कहती हैं कि मेरी फैमिली को बीच में ला रहा है। हालांकि, इस बीच रिंकू और नावेद मन्नारा को शांत करने की कोशिश करते हैं, लेकिन अभिषेक और मन्नारा की लड़ाई और भी ज्यादा बढ़ जाती है, जिसके बाद मन्नारा अभिषेक के ऊपर सोफे का कुशन फेंक देती है। इतनी बात पर अभिषेक शोर मचाने लगते हैं कि मन्नारा ने उन्हें मारा है।

सलमान खान लगाएंगे सबकी क्लास

जाहिर है इस लड़ाई के बाद सलमान खान का निशाना इस बार सबसे पहले अभिषेक कुमार और मन्नारा ही होने वाले हैं, लेकिन इसी के साथ इस बार सलमान खान अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन की क्लास भी लगाते नजर आएंगे। जी हां...'बिग बॉस 17' के वीकेंड का वार का एक प्रोमो वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सलमान खान अंकिता को समझाते नजर आते हैं और विक्की की क्लास लगाते दिख रहे हैं।

विक्की जैन को एक्सपोज करेंगे सलमान खान

प्रोमो वीडियो में आप देखेंगे कि इस वीकेंड के वार पर सलमान खान विक्की जैन को फटकार लगाते नजर आएंगे। सलमान खान, अंकिता को कहते हैं- ''आप हमेशा टेलीविजन पर लीड करती आई हैं, तो अब आप अचानक ईशा और विक्की के भाई-बहन वाले ड्रामा में दोस्त का किरदार कैसे अदा कर रही हैं। आप यहां अपना व्यक्तित्व खोने आई हो? आपने अपने पति विक्की के साथ आने का फैसला किया और आपके यही पति खानजादी से कहते हैं कि वो आपसे लड़ें। इसके बाद सलमान विक्की से कहते हैं- ''प्यार दिया, पैसा दिया, दिल दिया...प्यार आपने ही दिया है क्या विक्की?'' इस पर विक्की सलमान से कहते हैं- ''वो मैंने बस मजाक में बोला था।'' विक्की की बात सुन अंकिता इमोशनल होती हुई नजर आती हैं।

Tags:    

Similar News