Bigg Boss 17 Nominations: नॉमिनेट हुए घर के ये सदस्य, बदले गए घरवालों के मकान

Bigg Boss 17 Nominations: 'बिग बॉस 17' में आज बिग बॉस ने सभी घरवालों के मकान बदल दिए हैं और इसी के साथ दूसरे हफ्ते की नोमिनेशन प्रकिया भी शुरू हो चुकी है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-10-25 12:39 IST

Bigg Boss 17 Nominations (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17 Nominations: सलमान खान मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' का पहला हफ्ता अब खत्म हो चुका है और अपने दूसरे हफ्ते में पहुंच गया है, जहां दूसरे हफ्ते के लिए नॉमिनेशन की प्रकिया भी शुरू हो चुकी है, लेकिन इस बीच घर में जहां कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच बॉन्ड देखने को मिला, तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच अनबन भी देखने को मिली है। आइए आपको बताते हैं इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए कौन-कौन नॉमिनेट हुआ है।

बिग बॉस ने बदले घरवालों के मकान

दरअसल, शो के दूसरे हफ्ते में बिग बॉस ने घरवालों के मकान को बदलने का फैसला किया है। शो में बिग बॉस मकान बदलने का कारण बताते हुए कहते हैं- ''आपकी मर्जी से तो दिल, दिमाग और दम से ये घर एक हफ्ते हमने चलते हुए देख लिया, लेकिन मेरी एक हफ्ते की ऑब्जर्वेशन के हिसाब से कुछ घरवालों के मकान बदलने जरूरी है। मेरे हिसाब से मन्नारा चोपड़ा के पास इतना तो दिमाग है कि वह अपनी होशियारी से इस घर को चला सकती है, इसीलिए मन्नारा को मकान नं. 2 में भेजते हैं। वहीं दिल वाले मकान में प्यार भरे कपल्स को अलग कैसे रख सकता हूं तो फिर अभिषेक को कैसे अलग रख सकता हूं, इसीलिए अभिषेक को दिल वाले मकान नं. 1 में भेजते हैं।''

Full View

घर के ये सदस्य हुए नॉमिनेट

घरवालों के मकान बदलने के साथ ही नॉमिनेशन की प्रकिया भी शुरू की गई, जहां बिग बॉस मुनव्वर से कहते हैं कि बताइए आज कौन-कौन इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट है, जिसके बाद मुनव्वर ने शायराना अंदाज में नील और ऐश्वर्या को नॉमिनेट किया। बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए खानजादी, नील और ऐश्वर्या, सोनिया, तहलका भाई और सना को नॉमिनेट किया गया है, जिसके बाद सना मुनव्वर से काफी नाराज दिखीं।


अभिषेक और ईशा में हुई भयंकर लड़ाई

इस बीच घर में अभिषेक और ईशा के बीच एक बार फिर बात बिगड़ती हुई नजर आई। अभिषेक ने ईशा को अपने पास बैठने के लिए कहा तो ईशा वहां से उठकर चली जाती हैं, इसके बाद अभिषेक उनके पीछे जाते हैं और जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं। अभिषेक कहते हैं- 'मुझे इस घर में किसी से फर्क नहीं पड़ता सिवाए तेरे अगर तू मेरे साथ अलग के बिहेव करेगी तो मेरा दिमाग खराब हो जाएगा।' हालांकि, इस बीच मुनव्वर अभिषेक का सपोर्ट करते नजर आते हैं।

Full View


Tags:    

Similar News