Bigg Boss 17: क्या वाकई आदिल खान संग बिग बॉस में एंट्री लेंगी राखी सावंत? बताया सच

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में राखी सावंत बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली हैं, लेकिन क्या वह शो में अपने एक्स-हस्बैंड आदिल खान दुर्रानी संग शो में हिस्सा लेंगी? आइए जानते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-11-24 06:34 GMT

Bigg Boss 17: सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' का 17वां सीजन खूब लाइमलाइट बटोर रहा है। शो में ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है और मेकर्स भी शो को मजेदार बनाने के लिए नए-नए ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। बहुत जल्द शो में सेलिब्रिटी फ्रेंड ओरी की एंट्री होने वाली है, जिसका प्रोमो वीडियो में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, इस बीच यह भी खबर है कि राखी सावंत अपने एक्स-हस्बैंड आदिल खान दुर्रानी के साथ शो में एंट्री करने वाली है, लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा राखी ने खुद कर दिया है। आइए जानते हैं राखी ने क्या कहा है?

शो में होगी 8 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री

खबरों के अनुसार, 'बिग बॉस 17' में कुल 8 नए कंटेस्टेंट्स वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री कर सकते हैं। इन एंट्रीज में सबसे पहला नाम राखी सावंत का सामने आ रहा है। खबर है कि राखी अपने एक्स-हसबैंड आदिल खान दुर्रानी के साथ शो में आने वाली हैं, लेकिन अब इन रुमर्स को राखी सावंत ने साफ कर दिया है और सच बताते हुए इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है।


क्या आदिल के साथ शो में आएंगी राखी सावंत?

दरअसल, राखी सावंत ने बिग बॉस के घर में एंट्री करने की खबरों पर रिएक्शन देते कहा है कि ये सभी दावे झूठे हैं। राखी सावंत इस समय दुबई में हैं और जिस पैपराजी ने राखी सावंत और आदिल के बिग बॉस में आने की खबरें पोस्ट की थी, उसके कमेंट सेक्शन में राखी सावंत ने लिखा है- “मैं दुबई में हूं। मेरे पास समय नहीं है, मैं बहुत बिजी हूं इसलिए यह सब फर्जी खबरें हैं। प्लीज मेरे नाम पर किसी को पब्लिसिटी न दें, शर्म आती है ऐसे लोगों पर। गलत खबर, बिल्कुल गलत खबर है, आदिल मेरे नाम पर पब्लिसिटी ले रहा है। ये सभी गलत खबरें हैं।”




बिग बॉस मराठी का हिस्सा रह चुकी हैं राखी सावंत

बता दें कि राखी को आखिरी बार टीवी रियलिटी शो बिग बॉस मराठी में देखा गया था। शो से जब राखी बाहर आई थीं, तो उस दौरान उनकी मां का भी निधन हो गया था। इसी के बाद राखी और उनके पति आदिल दुर्रानी के बीच टेंशन भी शुरू हो गई थी। राखी ने आदिल पर घरेलू हिंसा और शादी के बाद धोखा देने का आरोप लगाया था और उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। वहीं, जेल से बाहर आने के बाद आदिल ने भी राखी सावंत पर गई गंभीर आरोप लगाए थे।

Tags:    

Similar News