Big Boss 17 : विक्की जैन ने शादी को बताया इन्वेस्टमेंट, अंकिता लोखंडे को आया गुस्सा, फिर झगड़ा कपल

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच लगातार लड़ाई झगड़ा देखने को मिल रहा है। दोनों की लड़ाई फैन को शॉक कर रही है।

Update:2023-12-05 11:56 IST

Big boss 17

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है और शो में कोई ना कोई ट्विस्ट आते हुए दिखाई दे रहे हैं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शानदार जोड़ी को भी घर में देखा जा रहा है। बाहर तो यह कपल हमेशा से कपल गोल सेट करते हुए दिखाई देता है लेकिन घर के अंदर इन दोनों को लड़ते झगड़ते हुए देखा जा रहा है। इन दोनों के टॉक्सिक रिलेशनशिप को देखकर हर कोई हैरान हो गया है। कुछ समय पहले विक्की जैन ने अंकित से की गई शादी को इन्वेस्टमेंट बता दिया था। अब इस बात पर अंकिता को विक्की पर भड़कते हुए देखा जा रहा है।

भड़की अंकिता लोखंडे

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता को बुरी तरह विक्की जैन पर भड़कते हुए देखा गया। उन्होंने इन्वेस्टमेंट के रूप में लेबल किए जाने की बात पर गुस्सा जताया और कहा कि मुझे पता था कि लोग यह मुद्दा उठाएंगे लेकिन तू नहीं समझ रहा है। इस पर विक्की ने कहा कि बाहर जो लोग समझ रहे हैं, बाहर जो भी हो रहा है लोग मुझे इन्वेस्टमेंट समझ रहे हैं।

विक्की ने दी सफाई

इस पर विक्की जैन क्लेरिफिकेशन देते हुए दिखाई दिए और उन्होंने कहा कि मैं इन सब का क्रेडिट डेस्टिनी को नहीं देना चाहता हूं। मैं इसका क्रेडिट अपनी मेहनत को दूंगा। मैं सुबह से शाम तक जो मेहनत करता हूं और जो रेवेन्यू कमाता हूं वह मेरी मेहनत का है। इस पर अंकित रहती है कि विक्की मैं तुमसे बार-बार पूछ रही थी कि मुझे मिलना तुम्हारा इन्वेस्टमेंट है। तुमने ईशा को भी बताया कि हां यह इन्वेस्टमेंट। मुझसे मिलना इन्वेस्टमेंट कैसे हो सकता है यह दिल का कनेक्शन है।

अंकिता का टूटा दिल

इन सबके बावजूद भी विक्की अपनी बातों पर अड़े रहे और उन्होंने कहा कि उन्हें डेस्टिनी पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं है। इस पर अंकित परेशान होते हुए दिखाई दिए और उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी बात समझाने के लिए शब्द नहीं मिल पा रहे हैं। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वह लॉजिकल हो सकते हैं लेकिन यह स्टुपिड थॉट है। इस पर विक्की ने कहा कि वह ऐसे ही बात करते हैं और इसी तरह से अपना नजरिया समझते हैं।

Tags:    

Similar News