Bigg Boss 17: अब इन कंटेस्टेंट्स पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, जानिए! इस हफ्ते कौन होगा घर से बेघर?

Bigg Boss 17: बिग बॉस का दूसरा हफ्ता शुरू हो चुका है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए कौन से सदस्य नॉमिनेट हुए है, आइए आपको उनके नाम बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2023-10-24 17:47 IST

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस का दूसरा हफ्ता शुरू हो चुका है। दूसरे हफ्ते की शुरुआत के साथ ही घर में कई नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। जैसे-जैसे दिन बीत रहा है, दर्शकों की उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है, क्योंकि अब जाकर बिग बॉस हाउस में टास्क शुरू हुआ है। वैसे तो पहले ही दिन से घर में खूब उथल-पुथल भी मची हुई है, लेकिन अब आने वाले एपिसोड में एक बार फिर घरवालों के बीच जबरदस्त झगड़ा होने वाला है, जो सामने आए प्रोमो में साफ दिख रहा है। वहीं इस हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी हैं। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए कौन से सदस्य नॉमिनेट हुए है, आइए आपको उनके नाम बताते हैं।

पूरी हुई दूसरे हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया

आपको बता दें कि इस समय घर में जहां अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के रिश्ते में दरारें पैदा हो रहीं हैं, वहीं दूसरी ओर खानजादी समेत अभिषेक कुमार और वरुण के बीच खूब झगड़ा हो रहा है। इन सबके बीच अब दूसरे हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है। दरअसल बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है, जो इस हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया के दौरान का है।


नए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुनव्वर शायराना अंदाज में नॉमिनेशन के लिए कंटेस्टेंट्स का नाम लेते दिख रहें हैं। हालांकि वीडियो में मुनव्वर ने सबसे पहले नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा का ही नाम लिया। यहां देखें प्रोमो -

घर से बेघर होने के नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट्स

मुनव्वर भले ही नए प्रोमो में नॉमिनेट करने के लिए नील और ऐश्वर्या का नाम लेते दिख रहें हैं, लेकिन खबरों की मानें तो इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए जो कंटेस्टेंस्ट्स नॉमिनेट हो चुके हैं वो हैं - नाविद सोले, सना रईस खान और मुनव्वर। जी हां!! मुनव्वर भी इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं, जिससे उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है।

फिर एग्रेसिव हुए अभिषेक कुमार

अभिषेक कुमार का पहले ही दिन से घर में एग्रेसिव रूप देखने को मिल रहा है। उनके एग्रेसिव बिहेवियर की वजह से पहले हफ्ते उन्हें सलमान खान ने खूब डांट भी पड़ी। लेकिन लगता है, वह अभी तक सुधरे नहीं हैं, तभी तो सामने आए नए प्रोमो में वह फिर एकबार अपना एग्रेशन दिखाते नजर आ रहें हैं।

Tags:    

Similar News