Bigg Boss 17: सोनिया बंसल ने लगाए मुनव्वर पर गंभीर आरोप, कहा- 'उसने अचानक पकड़ लिया..'

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के घर से बेघर होने वाली सोनिया बंसल ने कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने मुनव्वर के खिलाफ गई शॉकिंग खुलासे किए हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-10-30 11:29 IST

Bigg Boss 17 (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' का घर इन दिनों किसी जंग के मैदान से कम नहीं है, जहां एक तरफ ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार और समर्थ के बीच तीखी बहस देखने को मिल रही है, तो वहीं इस बीच एक नया बवाल खड़ा हो गया है। दरअसल, ये बवाल किसी और ने नहीं बल्कि घर से बाहर हो चुकी सोनिया बंसल ने खड़ा किया है। जी हां...सोनिया ने मुनव्वर फारुकी पर कुछ ऐसे गंभीर आरोप लगाए हैं, जिन्हें सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे।

सोनिया बंसल ने लगाए मुनव्वर पर आरोप

दरअसल, सोनिया बंसल 'बिग बॉस' के घर से बेघर हो चुकी हैं और घर से बाहर आते हुए उन्होंने कई खुलासे किए हैं। अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सोनिया ने मुनव्वर फारुकी पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। सोनिया ने कहा- ''मुनव्वर से बहुत कम बातचीत होती थी, लेकिन एक दिन किसी बात को समझाते हुए मुनव्वर ने मेरा हाथ पकड़ लिया। मैंने मुनव्वर को मुझसे दूर रहने के लिए कहा और यह भी कहा कि हाथ पकड़ने की जरूरत नहीं है।''

Full View

मन्नारा कर रही मुनव्वर को यूज

यही नहीं सोनिया बंसल ने मुनव्वर और मन्नारा के रिश्ते पर भी बात की, उन्होंने बताया- ''मन्नारा की दोस्ती फर्जी है। वह एक मजबूत दिमाग वाली लड़की हैं और चालाकी से अपना खेल खेलती हैं और मुनव्वर का इस्तेमाल कर रही है।'' बता दें कि सोनिया बंसल 'बिग बॉस 17' से बेघर होने वाली पहली कंटेस्टेंट हैं, क्योंकि पहले हफ्ते में घर से किसी को बेघर नहीं किया गया था। वहीं दूसरे हफ्ते में घर से कौन जाएगा, इसका फैसला बिग बॉस ने घरवालों पर छोड़ दिया था।


ईशा-समर्थ को लेकर बदला घर का माहौल

हालांकि, सोनिया बंसल के जाने के बाद घर के सदस्य कम नहीं हुए बल्कि और भी ज्यादा बढ़ गए हैं। जी हां...सोनिया के जाने के बाद घर में दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई है, जिनमें से एक ईशा मालवीय के करंट बॉयफ्रेंड हैं। समर्थ के घर में आने से घर का माहौल काफी बिगड़ गया है। जहां ईशा सभी से ये बात छिपाना चाह रही थीं कि वह समर्थ को डेट नहीं कर रही हैं, तो वहीं बिग बॉस ने सभी घरवालों को सामने ईशा की पोल खोलकर रख दी। हालांकि, घरवालों के बहुत समझाने के बाद अब ईशा ने भी समर्थ संग अपने रिलेशनशिप को कबूल कर लिया है, लेकिन इन सब में अभिषेक कुमार का दिल बुरी तरह से टूट चुका है।

Tags:    

Similar News