Bigg Boss 17 Update: ऐश्वर्या और नील में हुई अनबन, बिग बॉस ने बढ़ाई घरवालों की टेंशन

Bigg Boss 17 Update: 'बिग बॉस 17' हर दिन के साथ और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। आइए आपको बताते हैं शो में अभी तक क्या-क्या हुआ?

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-10-26 07:56 IST

Bigg Boss 17 Update (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17 Update: 'बिग बॉस 17' के दूसरे हफ्ते में अब बिग बॉस ने घरवालों के बीच किचन का बंटवारा कर दिया है, जिसके बाद अब सभी घरवालों को अपना खाना तय समय के अंदर बनाना होगा। शो हर दिन के साथ काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। जहां सभी कंटेस्टेंट्स अपना गेम खेल रहे हैं, तो वहीं बिग बॉस भी घरवालों को कुछ न कुछ टास्ट दे रहे हैं। वहीं, इस बीच घर में ऐश्वर्या और नील के बीच अनबन देखने को भी मिली।

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के बीच हुई बहस

शो में ऐश्वर्य शर्मा और नील भट्ट के बीच भी जमकर लड़ाई देखने को मिली। दरअसल, ऐश्वर्या नील से बात करते हुए कहती है- ''मैं किसी के कहने से लाइफ में नहीं चली हूं इसीलिए तू अपना गेम खेल और मैं अपना गेम खेलूंगी। जब मैं बोलती हूं तब क्यों नहीं सुनता तू, तूझे मैं बेवकूफ लगती हूं।'' तो इसका जवाब देते हुए नील कहते हैं 'इसका कोई ना कोई सॉल्यूशन जरूर होगा', इस पर ऐश्वर्या कहती हैं 'सॉल्यूशन गया तेल लेने।''

Full View

बिग बॉस ने किया किचन का बंटवारा

वहीं, बिग बॉस ने घरवालों को आइडिया दिया कि एक समय में घर का केवल एक ही सदस्या रसोई में प्रवेश कर सकता है। हर घर का सदस्य केवल अपने घर के सदस्यों के लिए खाना बना रहा होगा। अब बिग बॉस के किचन बंटवारा करने के बाद से ही घरवालों के बीच में अंडे को लेकर लड़ाई शुरु हो गई। इस दौरान हर कोई कहने लगा कि मेरे अंडे इतने है और मै इतने खाउंगा, इसी बीच ईशा चिल्लाकर बोलती है कि अरे भाई किचन में रखा है सारा सामना जिसको जो लेना है वहां से ही खा लो।


घरवालों का भाईचारा देख बिग बॉस ने लिया फैसला

अब घरवालों ने खाना कम पड़ने पर एक-दूसरे के साथ खाना बांटकर खाया। जिस वजह से बिग बॉस ने नया फरमान सुनाते हुए कहा कि आप लोगों में कुछ ज्यादा ही प्यार है जो आप लोग अपना खाना एक-दूसरे को खिला रहे हैं इसीलिए अब से किचन एक समय में सिर्फ 1 घंटे के लिए ही खुलेगा। ये सुनकर सभी कंटेस्टेंट परेशान हो जाते हैं। अब देखना यह होगा कि बिग बॉस आगे क्या-क्या ट्विस्ट लेकर आते हैं।

Tags:    

Similar News