Bigg Boss 17 Update: अंकिता लोखंडे की किस बात पर भड़की मन्नारा, दिया ऐसा जवाब

Bigg Boss 17 Update: 'बिग बॉस 17' में हर दिन कोई न कोई मसाला देखने को मिल ही जाता है। अब घर में एक बार फिर अंकिता और मन्नारा की जबरदस्त लड़ाई हुई है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-10-27 08:00 IST

Bigg Boss 17 Update (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17 Update: बिग बॉस के घर में हर समय किसी न किसी कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़े देखने को मिल ही जाते हैं। घर में जहां एक पल में किसी की दोस्ती होती है, तो वहीं दूसरे पल में वो एक-दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ इस वक्त अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा के साथ हो रहा है। जी हां...शो के शुरुआत में तो दोनों के बीच खूब प्यार देखने को मिला था, लेकिन अब दोनों के बीच काफी दूरियां आ गई हैं।

क्यों अंकिता पर भड़की मन्नारा?

दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में जब अंकिता लोखंडे ने मन्नारा को 'बेबी' कहा, तो मन्नारा को बुरा लग गया और बदले में मन्नारा ने कहा कि अंकिता उन्हें बच्ची कहते हुए खुद को महान साबित करना चाहती हैं। हालांकि, घर के ज्यादातर कंटेस्टेंट्स ने मन्नारा को ये समझाया कि अंकिता की बातों का वो गलत मतलब निकाल रही हैं, लेकिन मन्नारा को किसी की बात समझ नहीं आई। वहीं, मन्नारा ने बाद में अंकिता को सुनाते हुए कहा कि 'पता नहीं अंकिता को किस बात का घमंज है, उनसे ज्यादा फिल्में तो मैंने की है।'

अंकिता लोखंडे को मन्नारा ने खूब मारे ताने

मन्नारा यहीं पर नहीं रुकीं, उन्होंने अंकिता को ‘घटिया’ और ‘अहंकारी’ भी कहा। हालांकि, मन्नारा की इन बातों के बाद भी अंकिता ने उन्हें बहुत समझाया। अंकिता ने अपने दिवंगत पापा की कसम तक खा ली कि उनका इरादा मन्नारा को नीचा दिखाना नहीं था, लेकिन मन्नारा ने फिर भी अंकिता से बात करने मना कर दिया। यही नहीं जब मुनव्वर और खानजादी ने अंकिता से बात की, तो मन्नारा इन दोनों से भी गुस्सा हो गई। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या आने वाले एपिसोड में दोनों की दोस्ती हो पाती है या फिर ये लड़ाई और क्या मोड़ लेती है?


ये कंटेस्टेंट्स इस हफ्ते हुए नॉमिनेट

ये शो का दूसरा हफ्ता चल रहा है। ऐसे में अगर नॉमिनेशन की बात करें तो इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बाहर जाने के लिए मुनव्वर फारुकी, रिंकू धवन, नवीद सोले, खानज़ादी, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालविया और अभिषेक कुमार नॉमिनेट हैं। हालांकि, अब देखना यह होगा कि जनता किसे बचाती है और किसे घर छोड़कर जाना पड़ेगा। वैसे अगर देखा जाए ईशा मालविया, अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुकी को जनता का खूब प्यार मिल रहा है। ऐसे में खतरे की घंटी नवीद, खानजादी, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा पर लटक रही है। हालांकि, घर से बेघर कौन होगा ये तो 'वीकेंड के वार' पर पता चलेगा।

Tags:    

Similar News