Bigg Boss 17 Update: आज घर से बेघर होगा ये पॉपुलर कंटेस्टेंट

Bigg Boss 17 Update: 'बिग बॉस 17' का पहला 'वीकेंड का वार' काफी जबरदस्त था। वहीं, शो का पहला हफ्ता खत्म होने के साथ कोई एक कंटेस्टेंट घर से बाहर होने वाला है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-10-22 08:55 IST

Bigg Boss 17 Update (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17 Update: 'बिग बॉस 17' को शुरू हुए 6 दिन हो चुके हैं। शनिवार को शो का पहला 'वीकेंड का वार' था, जहां सलमान खान ने कुछ कंटेस्टेंट्स को समझाया, तो कुछ कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास भी लगाई। वहीं, शो के इस पहले हफ्ते के खत्म होने के साथ कोई एक कंटेस्टेंट घर से बेघर भी होने वाला है। घर से बेघर होने के लिए मनारा चोपड़ा, नाविद सोले और अभिषेक कुमार नॉमिनेटेड हैं, तो आइए देखते हैं इस हफ्ते कौन शो को अलविदा कहने वाला है।

सलमान खान लगाई सबकी जमकर क्लास

'बिग बॉस' का 'वीकेंड का वार' बेहद खास होता है। इस एपिसोड का हर कोई बेसब्री से इंतजार करता है, जहां सलमान खान किसी कंटेस्टेंट को समझाते नजर आते हैं, तो किसी की क्लास लगाते नजर आते हैं। बात करें पहले हफ्ते के 'वीकेंड के वार' की तो, सलमान खान इस बार सबसे पहले ईशा मालवीय पर बरसें, जहां उन्होंने ईशा से कहा- ''आपने पहले अभिषेक पर सीरियस एलिगेशन लगाए थे। आप अपनी सहूलियत के हिसाब से बर्ताव कर रही हो।'' इसी के साथ सलमान खान ने मनारा चोपड़ा को काफी सपोर्ट किया। सलमान ने ईशा से कहा- ''आप मनारा को सेल्फ ऑब्सेस्ड कहती हो, लेकिन मेरे हिसाब से सबसे ज्यादा सेल्फ ऑब्सेस्ड आप खुद हो।''

Full View

इस हफ्ते कौन होगा घर से बेघर?

दरअसल, 'वीकेंड के वार' पर कृति सेनन और टाइगर श्राफ अपनी फिल्म 'गणपत' का प्रमोशन करने बिग बॉस के घर पर पहुंचे थे। इस दौरान टाइगर और कृति ने घर के अंदर जाकर घरवालों के साथ मजेदार टास्क किए। इस दौरान अभिषेक और ऐश्वर्या का काफी ज्यादा झगड़ा भी हुआ। दरअसल, कृति और टाइगर ने घरवालों को टास्क दिया था कि उन्हें उस सदस्य का नाम लेना है, जिसे वो फ्लॉप मानते हैं। इस टास्क में सबसे ज्यादा नाम ऐश्वर्या शर्मा का लिया गया। वहीं, अभिषेक कुमार ने भी ऐश्वर्या का नाम लिया और इसका कारण बताते हुए कहा कि ऐश्वर्या घर में एक्टिव नहीं रहती हैं, जिस पर ऐश्वर्या अभिषेक को टोकते हुए उनसे बहस करने लगती है और देखते ही देखते दोनों की लड़ाई काफी ज्यादा बढ़ जाती है। वहीं, एलिमिनेशन की बात करें तो मनारा चोपड़ा, नाविद सोले और अभिषेक कुमार नॉमिनेटेड है और रिपोर्ट्स की मानें, तो इस हफ्ते नाविद सोले घर से बेघर हो सकते हैं।


मन्नारा का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

अभिषेक और ऐश्वर्या के अलावा, अंकिता लोखंडे और मन्नारा के बीच भी बहस देखने को मिली। दरअसल, घर में ईशा के मुद्दे को लेकर दोनों में बहस हो गई और दोनों एक-दूसरे पर चिल्लाती हुई नजर आई। जिसके बाद मन्नारा, अंकिता को कहती हैं- ''ठीक है मेरी ही गलती है। आप सही हो। ईशा आपकी अस्टिटेंट है और जो अपनी बॉयफ्रेंड की नहीं हो सकती वो आपकी क्या होगी।'' मन्नारा की इस बात को सुनकर अंकिता को गुस्सा आ जाता है और वो मन्नार पर चिल्ला देती है, जिसके बाद मन्नारा काफी ज्यादा रोने लगती है।

Tags:    

Similar News