Bigg Boss 17 Update: आपस में भिड़ी बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट्स, इस कारण हुई लड़ाई

Bigg Boss 17 Update: 'बिग बॉस 17' ने शुरू होते ही फैंस के दिलों में जगह बनानी शुरू कर दी है। बढ़ते दिनों के साथ शो काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-10-19 12:19 IST

Bigg Boss 17 Update: सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ अब शुरू हो चुका है और बढ़ते दिनों के साथ ये शो काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग भी होता जा रहा है। पहले कुछ दिनों में जहां शो में ‘हम साथ साथ हैं’ जैसा रिश्ता देखा गया, तो वहीं थोड़ी देर के बाद ही सभी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से लड़ने में लग गए। अब इनमें हमेशा एक साथ नजर आने वाली ऐश्वर्या शर्मा और अंकिता लोखंडे का नाम भी शामिल हो गया है। जी हां..दोनों के प्यार भले रिश्ते में अब दरार आ गई है। दरअसल, ऐश्वर्या को अंकिता का रवैया ठीक नहीं लग रहा है और इसी के चलते दोनों में झगड़ा भी हो गया है।

दो दोस्तों की बीच हुई लड़ाई

पहले जहां ऐश्वर्या और अंकिता दोस्त बन कर घूम रही थीं, तो वहीं अब दोनों के बीच लड़ाई हो गई है। दरअसल, जब ऐश्वर्या ने अंकिता से बात करने की कोशिश की, तब अंकिता ने उन्हें कहा कि वो कुछ समय बाद उनसे बात करेंगी। ऐश्वर्या के साथ बात करते हुए अंकिता ऊंची आवाज में बात कर रही थीं और ये बात ऐश्वर्या को पसंद नहीं आई, जिसके बाद काफी देर तक अंकिता और ऐश्वर्या का झगड़ा भी हुआ। दोनों की लड़ाई देखते हुए विक्की ने दोनों को रोकने की कोशिश की तो दोनों में से कोई भी नहीं रुका। अंकिता का कहना था कि जब से ऐश्वर्या इस शो में आई हैं, उन्होंने ठीक से उनसे बात नहीं की, जबकि दोनों पहले से एक-दूसरे को जानते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वो ऐश्वर्या-नील से दूर रहने की कोशिश करती हैं, ताकि किसी बात को लेकर झगड़ा न हो जाए।

अंकिता से बात नहीं करना चाहती ऐश्वर्या?

अंकिता ने कहा- “मुझे ऐश्वर्या से अच्छी वाइब नहीं आ रही है। ऐसा लग रहा है कि वो हमसे भाग रही हैं।” हालांकि, काफी देर तक लड़ने के बाद दोनों शांत हो गई और दोनों ने एक-दूसरे को समझने की कोशिश भी की और दोनों ने बताया कि उन्हें एक-दूसरे से कोई दिक्कत नहीं है। विक्की के साथ-साथ नील ने भी दोनों को ये सलाह दी कि दोनों को शांति से एक-दूसरे से बात करके कि इस मुश्किल का हल तलाशना चाहिए और जो भी मिसअंडरस्टैंडिंग है, वो सुलझानी चाहिए।


कौन होगा पहले हफ्ते में घर से बाहर?

बता दें कि वोटिंग ट्रेंड के मुताबिक मन्नारा आगे चल रही हैं। रिपोर्ट में बताया कि मन्नारा चोपड़ा सबसे आगे हैं। उनके बाद अभिषेक कुमार दूसरे नंबर पर हैं और नाविद तीसरे नंबर पर हैं। अब अगर इस हफ्ते एलिमिनेशन हुआ तो नाविद घर से बेघर हो सकते हैं, लेकिन देखना यह होगा कि बिग बॉस पहले हफ्ते एलिमिनेट करते हैं कंटेस्टेंट को या नहीं।

Tags:    

Similar News