Bigg Boss 17 Update: अंकिता लोखंडे पर ये कंटेस्टेंट पड़ी भारी, जमकर लगाई लताड़

Bigg Boss 17 Update: 'बिग बॉस 17' का अब दूसरा हफ्ता शुरू हो चुका है। शो में जहां पहले ऐश्वर्या शर्मा और अभिषेक कुमार के बीच लड़ाई हुई थी, तो वहीं अब अंकिता लोखंडे को इस कंटेस्टेंट ने जमकर लताड़ लगाई है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-10-23 12:19 IST

Bigg Boss 17 Update (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17 Update: सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' का दूसरा हफ्ता शुरू हो चुका है और इसी के साथ ये शो पहले से भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। शनिवार को जहां टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने घर में एंट्री की थी, तो वहीं रविवार को बिग बॉस के घर में कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' का प्रमोशन करने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने घरवालों के साथ कई खेल भी खेले और इसी के साथ कंटेस्टेंट्स के बीच तगड़ी लड़ाई भी देखने को मिली।

कंगना रनौत ने की बिग बॉस के घर में एंट्री

जैसा कि हमने आपको बताया कि कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' का प्रमोशन करने बिग बॉस के शो पर पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने घरवालों से भी मुलाकात की। कंगना रनौत और सलमान खान ने स्टेज पर साथ में खूब मस्ती की। कंगना ने सलमान की मिमिक्री कर शो को होस्ट किया वहीं फिर पीछे से भाईजान आ जाते हैं और कंगना उन्हें देख चौंक जाती हैं, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को देखकर हसंते हैं। भाईजान कंगना को हग कर उनका वेलकम करते हैं। जिसके बाद सलमान, तेजस में बोले गए कंगना के डायलॉग को लेकर पूछते हैं कि क्या था वो आपका डायलॉग। इसके जवाब में कंगना कहती हैं छेड़ोगे तो छोड़ेंगें नहीं।


सलमान ने की कंगना संग खूब मस्ती

इस दौरान सलमान कंगना से पूछते हैं कि अगर आपसे कोई को-स्टार फ्लर्ट करता है, तो आप क्या करती हैं। जिसके जवाब में एक्ट्रेस कहती हैं कि ये तो फ्लर्ट करने वाले पर डिपेंड करता है। इसके बाद कंगना, सलमान से उनकी फ्लर्टिंग स्किल दिखाने को कहती हैं। वे कहती हैं कि बहुत सारी लड़कियां आपका चार्म देखना चाहेंगी। फिर क्या था भाईजान भी शुरू हो जाते हैं। कंगना से फ्लर्ट करते हुए सलमान खान कहते है कि आप बड़ी खूबसूरत लग रही हैं। अगले 10 साल के बाद क्या कर रही हो? इतना बोलते ही सलमान खान हंसने लगते हैं। इसके बाद दोनों ने जमकर डांस भी किया।

Full View

मन्नारा-अंकिता की जमकर हुई लड़ाई

वहीं, जब कंगना घरवालों के बीच पहुंचती हैं, तो उनके साथ गेम खेलती हैं, जिसमें बताना था कि कौन सबसे ज्यादा इनसिक्योर है, इस दौरान एक बार फिर मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे की तीखी नोक-झोंक देखने को मिलती है। दोनों ने एक-दूसरे को फेक बताती हैं और मन्नारा कहती हैं कि अंकिता सब ड्रामे कैमरे के लिए करती हैं। वहीं, अंकिता भी पलटवार करते हुए मन्नारा को ब्रेनलेस बताती हैं। बता दें कि इस हफ्ते घर से कोई भी बेघर नहीं होगा। जी हां..आपने बिल्कुल सही सुना है। दरअसल, सलमान खान मनारा चोपड़ा, नावेद सोले और अभिषेक कुमार के साथ प्रैंक करते हुए कहते हैं कि इस हफ्ते आप में से कोई घर से बाहर जाने वाला हैं, लेकिन कुछ टाइम बाद सलमान कहते हैं कि इस हफ्ते आप लोग साथ में एंजॉय कीजिए क्योंकि कोई भी कंटेस्टेंट बाहर नहीं जा रहा है।

Full View


Tags:    

Similar News