Big Boss 17 : बिग बॉस 17 में इन दो लोगों की हो सकती है एंट्री, ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 इन दिनों दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। अब इस सीजन में एंटरटेनमेंट का एक और डोज लगने वाला है और राखी सावंत की एंट्री होने वाली है।

Update: 2023-11-21 14:40 GMT

Rakhi Sawant With Husband Adil durani 

Big Boss 17 : बिग बॉस 17 एक ऐसा मंच है, जहां हर रोज हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता रहता है। वहीं, इस सीजन में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्या, अनुराग डोभाल, जिग्ना बोहरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान, मन्नारा चोपड़ा, समर्थ जुरैल, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, सना रईस खान जैसे प्रतिभागी नजर आ रहे हैं। वहीं, अब इस शो में इन दो नामों की नई एंट्री को लेकर चर्चाएं काफी तेज हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर बिग बॉस 17 के हाउस में नजर आ सकती हैं। इसके साथ ही यह भी खबर आ रही है कि उनके पति आदिल दुर्रानी भी इस सीजन में देखने को मिल सकते हैं। फिलहाल, इस बात को लेकर किसी प्रकार का ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

राखी की बिग बॉस हाउस में एंट्री

राखी को बिग बॉस के सीजन 1, 14 और 15 में भी देखा गया था। सीजन 15 में वह अपने पति रितेश को लेकर शो में आई थी। बता दें कि बिग बॉस 15 के बाद राखी रितेश से अलग हो गई। जिसके बाद वह आदिल खान दुर्रानी के साथ रिलेशनशिप में आई और करीब 1 साल साथ रहने के बाद दोनों के रिश्ते को लेकर काफी कंट्रोवर्सी हुए। वहीं, आदिल को जेल भी जाना पड़ा, जहां वह 6 महीने की सजा काटकर वापस बाहर आए और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रखी पर कई आप भी लगाए हैं।

कई बार आई हैं राखी

बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस की दुनिया का एक प्रसिद्ध नाम है। उनका बिग बॉस के कई सीजन्स में आना और शो के दौरान अपनी शादी और पर्सनल जीवन के बारे में बात करना, उन्हें मीडिया की चर्चा में लाता है। वो अपने पर्सनल लाइफ को लेकर हर वक्त मीडिया में छाई रहती हैं जो कि उनकी पहचान का हिस्सा बन गया है।

Tags:    

Similar News