Bigg Boss 17: अंकिता पर भड़कना विक्की जैन की मां को पड़ा भारी, यूजर्स ने उनकी ही लगा डाली क्लास

Bigg Boss 17: विक्की जैन की मां ने अपनी बहू अंकिता की जमकर क्लास लगा दी, वहीं दर्शकों को विक्की जैन की मां का ऐसा अंदाज बिलकुल भी पसंद नहीं आया और अब वे विक्की की मां को बहुत ही बुरा भला कह रहें हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2023-11-26 19:33 IST

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 की शुरुआत जब से हुई है तभी से यह शो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। यह एक ऐसे रियलिटी शो है, जिसकी फैन फॉलोइंग बाकी के दूसरे रियलिटी शो से काफी अधिक है। यह शो सिर्फ दर्शक ही नहीं देखते, बल्कि कई बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन सेलेब्स का भी यह पसंदीदा शो है। इन दिनों बिग बॉस के घर में खूब हंगामा देखने को मिल रहा है, दरअसल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां को शो में इनवाइट किया गया है ताकि वे, दोनों को सही राह दिखा सकें। हालांकि घर में आते ही विक्की जैन की मां ने अपनी बहू अंकिता की जमकर क्लास लगा दी, वहीं दर्शकों को विक्की जैन की मां का ऐसा अंदाज बिलकुल भी पसंद नहीं आया और अब वे विक्की की मां को बहुत ही बुरा भला कह रहें हैं।

अंकिता लोखंडे पर भड़की विक्की जैन की मां

बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में विक्की जैन की मां अंकिता लोखंडे पर जमकर बरसने वाली हैं। दरअसल शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां नजर आ रहीं हैं। वैसे तो दोनों ही अंकिता और विक्की को समझाने आईं थीं, लेकिन विक्की जैन की मां ने आते ही अपना सासू मां वाला रूप दिखा ही दिया। जी हां! सामने आए प्रोमो से साफ जाहिर है कि वह सभी चीजों के लिए अंकिता लोखंडे को ही जिम्मेदार ठहरा रहीं हैं।


प्रोमो में आप देख सकते हैं कि विक्की जैन की मां अंकिता को फटकार लगाते हुए कहती हैं, "विक्की रो क्यों रहा है, चुप हो जा। हमें मालूम था कि हमारी अंकिता होशियार है , पूरा हैंडल कर लेगी, लेकिन यहां तो विपरीत गेम हो गया है। तुम्हारी लड़ाई घर में कभी नहीं हुई और यहां कितनी गंदी लड़ाई हो रही है। जैसा ही तुमने अंकिता को छूट दे दी।" सासु मां द्वारा जैसे ही अंकिता ये लाइन सुनती हैं उनसे पूछ बैठती हैं कि छूट दे दी मतलब मम्मा? हालांकि फिर सासु मां उन्हें चुप करा देती हैं, साथ ही दो-तीन बात और सुना देती हैं।

विक्की जैन की मां पर भड़के नेटीजेंस

सोशल मीडिया पर यह प्रोमो जैसे ही सामने आया नेटीजेंस विक्की जैन की मां पर भड़क गए। वे प्रोमो वीडियो पर कॉमेंट करते हुए विक्की की मां के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है, "दुनिया की हर सास ऐसी ही होती है।" दूसरे ने लिखा, "क्या टॉक्सिक लोगों में फंसी है अंकिता।" तीसरे ने लिखा, "उनका डायवोर्स पक्का है कुछ समय में।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "बड़ी बत्तमीज़ औरत है ये अंकिता की सास...जब टीवी पर इतना बोल रही है तो घर पर क्या बोलती होगी।" इसी तरह तमाम कमेंट विक्की की मां के खिलाफ पढ़ने को मिल रहें हैं।



 


Tags:    

Similar News