Bigg Boss 17 Update: घर में हुई भयंकर फाइट, अंकिता-विक्की के रिश्ते में आएगी दरार

Bigg Boss 17 Update: 'बिग बॉस 17' में पांचवें दिन भी काफी भयंकर लड़ाई देखने को मिली है। दूसरी तरफ अंकिता और विक्की जैन के बीच के रिश्ते भी खराब होते दिख रहे हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-10-21 11:30 IST

Bigg Boss 17 Update (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17 Update: 'बिग बॉस 17' को शुरू हुए करीब 1 हफ्ता हो चुका है। पहले दिन से ही घर में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है। घर में जहां पहले दो एक्स कपल के बीच लड़ाई देखने को मिली थी, तो अब वही एक्स कपल एक-दूसरे के करीब आते दिख रहे हैं, लेकिन इस गेम में एक कपल के बीच दारार पड़ती भी दिख रही है। दरअसल, हम विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की बात कर रहे हैं। शो में आने के बाद से कपल के बीच आए दिन लड़ाई देखने को मिलती है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि आगे चलकर अंकिता और विक्की के रिश्ते में दरार आ सकती है।

घर में हुआ भयंकर झगड़ा

'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड में देखा गया कि अंकिता लोखंडे अपने आप को घर में बेहद अकेला महसूस कर रही हैं और इस बात की शिकायत वह अपनी पति विक्की जैन से भी करती हैं। अंकिता-विक्की को कहती हैं कि वह उन्हें टाइम नहीं दे पा रहे हैं। वहीं, शो में हमेशा शांत रहने वाले नील भट्ट का गुस्सा भी दर्शकों को देखने को मिला है। दरअसल, इस गुस्से का कारण अंकिता के पति विक्की जैन हैं। दोनों के बीच काफी ज्यादा लड़ाई हुई है। हुआ ये कि विक्की जैन ने नील भट्ट का धक्का मारा, जिसकी वजह से नील काफी गुस्सा हो गए कि विक्की ने उन्हें हाथ कैसे लगाया?

Full View

बिगड़ रहा है अंकिता और विक्की का रिश्ता

'बिग बॉस' के घर में अब तक हमने कई रिश्ते बनते देखे हैं, लेकिन यह पहली बार है, जहां बने-बनाए रिश्ते में खटास देखने को मिल रही है। दरअसल, अंकिता अपने पति विक्की से काफी ज्यादा नाराज है कि वह उन्हें टाइम नहीं दे पा रहे हैं, जिस वजह से वह खुद को अकेला महसूस करती हैं। इस बीच अंकिता का पारा तब और भी ज्यादा हाई हो गया, जब उनकी लड़ाई खानजादी से हुई। दरअसल, खानजादी ने अंकिता को कहा कि - ''मैं तुम्हारी तरह सीरियल नहीं करती हूं।'' जिसके बाद अंकिता और खानजादी की बहुत भयंकर लड़ाई होती है, लेकिन ये लड़ाई अंकिता अकेले लड़ती नजर आती हैं, इसमें उनके पति विक्की जैन उनका साथ बिल्कुल भी नहीं देते हैं, जिसकी वजह से बाद में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच लड़ाई हो जाती है।


वीकेंड के बार में लगेगी किसकी क्लास?

आज शो का पहला 'वीकेंड का वार' है, जहां सलमान खान कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आएंगे। इस एपिसोड का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। सभी यह जानने के लिए बेसब्र रहते हैं कि सलमान खान किसकी क्लास लगाएंगे। रिपोर्ट्स की मानें, तो पहले वीकेंड के बार में अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय की क्लास लगने वाली है, क्योंकि इस हफ्ते जहां दोनों का झगड़ा देखने को मिला था, तो वहीं झगड़े के बाद दोनों का लव एंगल का ड्रामा भी देखने को मिला। ऐसे में इस बार सलमान का टारगेट अभिषेक कुमार ही रहने वाले हैं। वहीं, फैंस को भी अभिषेक कुमार का बर्ताव कुछ खास रास नहीं आ रहा है। ऐसे में सलमान खान जरूर अभिषेक और ईशा के झगड़े पर बात करेंगे।

Tags:    

Similar News