Bigg Boss 17: विक्की भईया ने कर दी है हद पार! घर की इस कंटेस्टेंट पर किए भद्दे कमेंट्स

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के घर में आए दिन किसी न किसी मामले पर बहस और लड़ाई-झगड़े देखने को मिल जाते हैं। इस बीच विक्की भईया ने घर की एक कंटेस्टेंट पर ऐसे कमेंट किए हैं, जिसे सुन आप भी दंग रह जाएंगे।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-11-06 10:50 IST

Bigg Boss 17 (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस' के इस बार का सीजन दिल, दिमाग और दम का है, जहां कुछ कंटेस्टेंट्स अपना दिल लगा बैठे हैं, तो वहीं कुछ अपना दम दिखा रहे हैं और इनमें से एक विक्की भईया भी हैं, जो रहते तो दिल के मकान में हैं लेकिन हर वक्त अपना दम दिखाते हैं। कभी विक्की अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे पर चिल्लाते नजर आते हैं, तो कभी कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई लगवाते दिखते हैं। अब इस बीच विक्की ने घर की एक कंटेस्टेंट पर कुछ ऐसे कमेंट्स किए हैं, जो काफी हैरान करने वाले हैं।

विक्की ने ऐश्वर्या पर किए भद्दे कमेंट्स

दरअसल, 'बिग बॉस 17' का एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस प्रोमो वीडियो में कॉफी को लेकर बवाल मचा हुआ है, जो देखते ही देखते एक भयंकर झगड़े में बदल जाता है। इस वीडियो में मुनव्वर की कॉफी को लेकर लगाई आग के बाद एक बार फिर विक्की-ऐश्वर्या आमने-सामने आ जाते हैं। प्रोमो में देखा जा सकता है कि पहले अंकिता लोखंडे और नील भट्ट के बीच बहसबाजी होती है, जिसमें पहले ऐश्वर्या ही नील को चुप करा रही होती हैं। तभी बहसबाजी में विक्की जैन कूद पड़ते हैं और कुछ ऐसा कमेंट कर बैठते हैं कि ऐश्वर्या शर्मा भड़क जाती हैं। ऐश्वर्या के भड़कते हैं विक्की उन्हें चुड़ैल कह डालते हैं तो अंकिता भी गुस्से में ऐश्वर्या को पागल बोल देती हैं।

Full View

ट्रोल हो रहे ईशा-समर्थ

इस बीच 'बिग बॉस 17' के लाइव फीड का एक क्लिप भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ईशा मालवीय और उनके बॉयफ्रेंड समर्थ जुरैल रात को एक बेड शेयर करते दिख रहे हैं। लाइटें बंद होने के बाद ईशा-समर्थ कोजी हो जाते हैं और लिपलॉक कर बैठते हैं। वहीं, दूसरी तरह शो में अभिषेक और खानजादी का किस्सा भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है।


खानजादी-अभिषेक के किस ने भी बटोरी सुर्खियां

वहीं, सोशल मीडिया पर एक और क्लिप काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ घरवाले गार्डन एरिया में बैठकर बॉटल घुमाने वाला गेम खेलते नजर आ रहे हैं, जिसमें खानजादी के सामने बोटल रुकती है और उन्हें अभिषेक को गाल पर किस करने का टास्क दिया जाता है। खानजादी और अभिषेक काफी शर्माते हैं और फिर कोई अभिषेक को खानजादी की तरफ धकेलता है और दोनों काफी क्लोज आ जाते हैं। खानजादी और अभिषेक की इस क्लोजनेस और अन्य घरवालों का सपोर्ट देख अरुण महाशेट्टी अपने दोस्त तहलका प्रैंक से अभिषेक के बारे में कहते हैं कि ये लोग भूल गए हैं कि ये एक फैमिली शो है।

Full View


Tags:    

Similar News