Bigg Boss 17: नहीं है विक्की-अंकिता के बीच प्यार, सामने आया दोनों के रिश्ते का सच

Bigg Boss 17: विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच घर में कई बार लड़ाई-झगड़े देखने को मिले हैं, लेकिन अब ये लड़ाई बहुत ज्यादा बढ़ गई है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-12-13 12:30 IST

Bigg Boss 17: इन दिनों 'बिग बॉस 17' टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। शो का हर कंटेस्टेंट फैंस को एंटरटेन कर रहा है, लेकिन इन सब के बीच रियल लाइफ कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों को शो में अक्सर लड़ते हुए देखा जाता है और कई बार दोनों के बीच तीखी बहस भी देखने को मिली है। अब शो के लेटेस्ट एपिसोड में दोनों के रिश्ते का चौंका देने वाला खुलासा हुआ है। जी हां...एक बार फिर अंकिता-विक्की में लड़ाई हुई है और इस बार लड़ाई इतनी बढ़ गई कि अंकिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

अंकिता-विक्की में हुई जबरदस्त लड़ाई

दरअसल, हुआ यूं कि विक्की जैन ने हाल ही में अंकिता की कुकिंग पर सवाल खड़े किए और खानज़ादी को अच्छा कुक बताया। इसी के साथ शो में विक्की ने सबके सामने यह भी कहा कि अंकिता ने 3 सालों में उनके लिए कुछ नहीं बनाया है। पति के इस कमेंट पर अंकिता के आंखों में आंसू आ गए और दोनों के बीच काफी बहस हुई। इस दौरान विक्की ने अंकिता को रिस्पेक्ट के साथ बात करने के लिए कहा और कहा- “जिंदगी इसके बाहर भी है।” अंकिता ने भी उन्हें यही बात याद दिलाते हुए कहा- ''तुम्हारी भी है। खानजादी आपको बाहर नहीं खिलाएगी।” इसके बाद विक्की ने अंकिता पर ताना मारते हुए कहा, “तुमने मुझे तीन साल में क्या खिलाया?”

Full View

अंकिता-विक्की के बीच नहीं है प्यार!

इसके बाद जब अंकिता ने विक्की से कहा कि वह प्यार से उसके लिए खाना बना रही है, तो विक्की ने एक्ट्रेस को क्लियरली कहा कि उनके बीच प्यार "मिसिंग" है। इसके बाद विक्की ने अपनी पत्नी से कहा कि वह उससे बात न करे। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब अंकिता और विक्की के बीच शो में लड़ाई हुई है। इससे पहले विक्की ने अंकिता के साथ अपनी शादी को 'इंवेस्टमेंट' भी बताया था, जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था।

साल 2021 में हुई थी अंकिता-विक्की की शादी

बता दें कि अंकिता लोखंडे ने दिसंबर 2021 में बिजनेसमैन विक्की जैन से शादी की थी। दोनों ने इस साल अक्टूबर में बिग बॉस 17 के घर में एक साथ एंट्री की। हालांकि, सलमान खान ने शो में खुलासा किया था कि अंकिता को इस शो के लिए कई बार ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने शो में आने से मना कर दिया था, क्योंकि वह विक्की के साथ शो में आना चाहती थीं और विक्की के दिमाग को गेम के लिए इस्तेमाल करना चाहती थीं, लेकिन अब जब विक्की जैन अपना गेम खेल रहे हैं, तो अंकिता कहीं न कहीं इस बात से परेशान हैं कि उनके पति केवल गेम पर ध्यान दे रहे हैं और उन पर नहीं। यही कारण है कि दोनों के बीच अक्सर लड़ाई देखने को मिलती है।

Tags:    

Similar News