Bigg Boss 17 Winner: इंतजार हुआ खत्म, मुनव्वर फारूकी के सिर सजा बिग बॉस 17 का ताज

Bigg Boss 17 Winner: अब जाकर इंतजार की घड़ी खत्म हो चुकी है, क्योंकि बिग बॉस 17 को उसका विनर मिल चुका है। जी हां!! देश की जनता के वोटों के आधार पर मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 के विनर बन चुके हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-01-28 19:04 GMT

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui: दर्शकों का सबसे पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस 17 का फिनाले रविवार शाम 6 बजे से कलर्स चैनल पर शुरू हुआ था। जब से फिनाले एपिसोड शुरू हुआ था, पूरे देश की नजर टेलीविजन पर ही टिकी हुई थी, क्योंकि हर कोई यह जानने के लिए बेताब था कि आखिरकार अरुण शेट्टी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी में से कौन खिलाड़ी बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करता है। लंबे इंतजार के बाद अब जाकर इंतजार की घड़ी खत्म हो चुकी है, क्योंकि बिग बॉस 17 को उसका विनर मिल चुका है। जी हां!! देश की जनता के वोटों के आधार पर मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 के विनर बन चुके हैं।

लाइव वोटिंग के आधार पर हुआ बिग बॉस 17 के विनर का चुनाव

मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 के विनर बन चुके हैं, आज कॉमेडियन के लिए डबल खुशियां हैं, क्योंकि रविवार को मुनव्वर फारूकी का जन्मदिन है और इसी दिन मुनव्वर ने अपने सिर बिग बॉस 17 का ताज भी सजा लिया, इस तरह मुनव्वर के लिए डबल सेलिब्रेशन का मौका है। बता दें कि बिग बॉस 17 का विनर लाइव वोटिंग के आधार पर किया गया, टॉप 2 कंटेस्टेंट्स के बीच देश की जनता से लाइव वोटिंग कराई गई और फिर उसके आधार पर अभिषेक कुमार से आगे निकलते हुए मुनव्वर फारूकी ने बाजी मार ली।


आसान नहीं थी मुनव्वर फारूकी की बिग बॉस जर्नी

मुनव्वर फारूकी के साथ ही उनके फैंस के लिए भी आज बेहद ही खुशी का दिन है, सोशल मीडिया पर फैंस और यूजर्स और खासतौर पर सेलेब्स मुनव्वर को बढ़ाई देने में जुट चुके हैं। हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मुनव्वर फारूकी का नाम ट्रेंड कर रहा है। लेकिन आपको बता दें कि मुनव्वर फारूकी की बिग बॉस की जर्नी इतनी आसन नहीं रहीं, उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने शो में आकर उनकी ऐसी धज्जियां उड़ाई थी, जिसकी वजह से उनकी इमेज पर काफी बुरा असर पड़ा था, लेकिन इसके बावजूद मुनव्वर के दोस्तों और फैंस ने उन्हें इतना सपोर्ट किया कि वह इतनी मुश्किलों के बाद भी बिग बॉस 17 के विनर आखिरकार बन ही गए।


बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ घर ले जायेंगे ये इनाम

मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अपने नाम की और इसके साथ ही उन्हें 50 लाख रुपए बतौर प्राइज मनी भी मिले। चमचमाती ट्रॉफी और 50 लाख की प्राइज मनी के साथ ही मुनव्वर एक ब्रांड न्यू कार भी घर ले जायेंगे। जी हां! इनाम के तौर पर विनर यानी कि मुनव्वर एक नई Hyundai Creta भी अपने घर ले जायेंगे।   

टॉप 5 में पहुंचें थे ये खिलाड़ी

मुनव्वर फारूकी "बिग बॉस 17" के विनर बन चुके हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्होंने किन टॉप 5 फाइनलिस्ट को पीछे छोड़ते हुए ट्रॉफी अपने नाम की। बता दें कि बिग बॉस 17 के टॉप 5 फाइनलिस्ट अरुण महाशेट्टी, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी और अंकिता लोखंडे थे। मुनव्वर फारूकी ने इन चार मजबूत दावेदारों को कड़ी टक्कर देते हुए बिग बॉस 17 के विनर का ताज पहना। बता दें कि इन चारों कंटेस्टेंट्स में सबसे पहले फिनाले रेस से अरुण शेट्टी का पत्ता कटा, उसके बाद अंकिता लोखंडे का और फिर मनारा चोपड़ा का एविक्शन हुआ। इस तरह टॉप 2 में अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूकी पहुंचें। और अंत में अभिषेक कुमार को पीछे छोड़ते हुए मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। 



Tags:    

Similar News