Munawar Faruqui ने पहली बार साझा की पत्नी संग तस्वीर, रोमांटिक अंदाज में नजर आया कपल

Munawar Faruqui Wife: मुनव्वर ने पहली बार सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी संग पहली तस्वीर साझा की है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-30 11:33 GMT

Munawar Faruqui Wife (Photo- Social Media)

Munawar Faruqui Wife Mehzabeen: बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी (Bigg Boss 17 Winner) अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लगातार सुर्खियों में रहते हैं, जी हां! कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि मुनव्वर फारूकी ने गुपचुप तरीके से निकाह कर लिया है, जिसके बाद फैंस उन्हें बधाईयां भी दी थी, लेकिन अब तक मुनव्वर ने अपनी शादी वाली खबर पर चुप्पी साधी हुई थी, लेकिन अब जाकर कॉमेडियन ने खुद ही इस राज से पर्दा उठा दिया है, जी हां! मुनव्वर ने पहली बार सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी संग पहली तस्वीर साझा की है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

मुनव्वर ने पत्नी संग साझा की रोमांटिक तस्वीर (Munawar Shares His Wife Photo)

मुनव्वर फारूकी ने जानी मानी मेकअप आर्टिस्ट महजबीन संग महीने पहले ही निकाह किया था, लेकिन उनका निकाह बेहद प्राइवेट था, कुछ बेहद ही खास लोग ही शामिल हुए थे। जब मुनव्वर फारूकी के निकाह की खबर सामने आई, तो फैंस के बीच हल्ला ही मच गई थी, लेकिन मुनव्वर ने किसी के भी सवालों को कुछ भी जवाब नहीं दिया था, वहीं महजबीन संग शादी के एक महीने बाद मुनव्वर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिससे यह तो साफ हुआ था कि मुनव्वर ने सच में शादी कर ली है, हालांकि उस तस्वीर में मुनव्वर ने महजबीन का चेहरा नहीं दिखाया था, सिर्फ हाथ पकड़े हुए तस्वीर शेयर की थी, लेकिन अब जाकर कॉमेडियन ने पहली बार सोशल मीडिया पर पत्नी संग रोमांटिक तस्वीर साझा कर दी है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।


मुनव्वर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक साथ कई तस्वीरें साझा की हैं, जो दुबई ट्रिप की हैं। उन्होंने पूरी 10 तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें से कुछ में मुनव्वर दिखाई दे रहें हैं, तो वहीं कुछ घूमने-फिरने वाली जगह की तस्वीरें हैं, लेकिन फैंस की निगाहें तो आखिरी तस्वीर पर ही टिक गईं हैं, जी हां! क्योंकि आखिरी तस्वीर में मुनव्वर संग उनकी पत्नी महजबीन भी नजर आ रहीं हैं। दोनों की ये तस्वीर बेहद रोमांटिक है, महजबीन मुनव्वर की बाहों में बाहें डाल उन्हें ही निहारती नजर आ रहीं हैं।

Full View

कमेंट करने के लिए टूट पड़े फैंस (Users Comments On Post)

मुनव्वर फारूकी और महजबीन की पहली तस्वीर देख फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं है, वे कमेंट बॉक्स में टूट पड़े है, मिनटों के अंदर हजारों कमेंट्स आ चुके हैं। मुनव्वर फारूकी और महजबीन की इस रोमांटिक पिक्चर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "लास्ट पिक्चर सबसे अच्छी है, एक खूबसूरत जर्नी की खूबसूरत शुरुआत।" दूसरे ने लिखा, "और इस तरह मुनव्वर ने ऑफिशियल ऐलान कर दिया।" तीसरे ने लिखा, "माशाल्लाह बहुत ही प्यारी जोड़ी भाई।" इसी तरह फैंस और यूजर्स मुनव्वर को बधाईयां देने में जुट चुके हैं।

इन लोगों संग जुड़ चुका है मुनव्वर का नाम (Munawar Faruqui Girlfriend)

मुनव्वर फारूकी अपनी पर्सनल लाइफ के चलते खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं, बिग बॉस के घर में उनके बारे में कई शॉकिंग खुलासे हुए थे। बता दें कि मुनव्वर फारूकी नाज़िला संग रिलेशनशिप में थे, इसके साथ ही अंजली अरोड़ा, आयशा खान और मनारा चोपड़ा संग भी मुनव्वर का नाम जुड़ चुका है।

Tags:    

Similar News