Bigg Boss 17 के विनर की दावेदारी से बाहर होगा ये कंटेस्टेंट, उठाएगा पैसों से भरा ब्रीफकेस

Bigg Boss 17 Winner: 28 जनवरी 2024 यानी आज 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है। ऐसे में हर किसी के मन में यही सवाल है कि इस सीजन का विनर कौन होगा? तो आइए जानते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-01-28 09:12 GMT

Bigg Boss 17 Winner: 'बिग बॉस 17' के ग्रैंड फिनाले अब केवल कुछ घंटों का वक्त बचा है और फिर पता चल जाएगा कि 17वें सीजन की ट्रॉफी किसके हाथ में होगी, लेकिन शो के विनर का नाम अनांउस करने से पहले बिग बॉस एक ट्विस्ट देते हैं, जिसके अनुसार टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में से किसी एक को नोटों से भरा ब्रीफकेस लेकर विनर की रेस से बाहर होने का ऑप्शन दिया जाता है। ऐसे में अब फैंस ये जानने के लिए बेसब्र हैं कि नोटों से भरा ब्रीफकेस कौन उठाएगा? तो आइए आपको बताते हैं।

कौन उठाएगा नोटों से भरा ब्रीफकेस?

इस वक्त शो में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं, जिनमें अरुण महाशेट्टी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा का नाम शामिल है। अब ऐसे में 'बिग बॉस 17' के ब्रीफकेस को लेकर काफी चर्चा है। सोशल मीडिया पर फैंस ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया है कि नोटों से भरा ब्रीफकेस उठाकर विनर की रेस से कौन बाहर जा सकता है और जिसका नाम पहले नंबर पर आया है, वो है अरुण माशेट्टी हैं। उम्मीद की जा रही है कि अरुण माशेट्टी ब्रीफकेस लेकर विनर बनने की रेस से बाहर हो सकते हैं। खैर, अब देखना यह होगा कि क्या सोशल मीडिया पर किया जा रहा ये दावा सच होता है या नहीं?

Full View

ब्रीफकेस में होगी कितनी प्राइज मनी

रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस 17 के ब्रीफकेस में इस बार 10 से 15 लाख रुपए हो सकते हैं। बिग बॉस 17 के पिछले एपिसोड की बात करें, तो शो में रोहित शेट्टी की एंट्री हुई थी और उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स को रिएलिटी चेक दिया था। साथ ही घरवालों की क्लास भी लगाई थी। वहीं अब रोहित शेट्टी के बाद पूजा भट्ट, करण कुंद्रा समेत कई सेलेब्स घर में अपने पसंदीदा सदस्य को सपोर्ट करने पहुंचे हैं।


टॉप 2 से बाहर हुए मुनव्वर फारुकी

सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार में से किसी एक के विनर बनने को लेकर बज बना हुआ है। अभी तक वोटिंग ट्रेंड के हिसाब से मुनव्वर फारूकी लगातार टॉप पर बने हुए थे, लेकिन अब एक लेटेस्ट ट्वीट ने सभी को हैरान कर दिया है। दरअसल, 'बिग बॉस तक' के लेटेस्ट ट्वीट के अनुसार, मुनव्वर टॉप 2 की रेस बाहर हो गए हैं। उनकी जगह पर अब ट्रॉफी के लिए अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे के बीच मुकाबला है। इस तरह से मुनव्वर फारूकी 'बिग बॉस 17' के टॉप 2 की रेस से बाहर हो गए हैं। फिलहाल, फाइनल रिजल्ट के लिए अभी इंतजार करना पड़ेगा। जब तक सलमान खान खुद विनर के नाम का अनाउंसमेंट न कर दें, तब तक कुछ भी फाइनल नहीं कहा जा सकता।

Tags:    

Similar News