Kanika Mann बनेंगी Bigg Boss 18 का हिस्सा, मेकर्स ने भेजा ऑफर

Bigg Boss 18 Confirm Contestants: टेलीविजन एक्ट्रेस कनिका मान का भी नाम सामने आ रहा है, कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस "बिग बॉस 18" का हिस्सा बना सकती हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-13 13:42 GMT

Bigg Boss 18 Kanika Mann (Photo- Social Media)

Bigg Boss 18 Kanika Mann: बिग बॉस 18 के टेलीकास्ट होने में अब सिर्फ एक महीने का समय बचा हुआ है और दर्शकों की उत्सुकता देखते बन रही है। बिग बॉस 18 के मेकर्स ने अभी से ही शो को लेकर जबरदस्त बज बनाना शुरू कर दिया है, जी हां! बिग बॉस 18 के प्रसारित होने में अभी काफी समय बचा हुआ है, लेकिन अभी से ही कंटेस्टेंट्स के नाम रिवील होना शुरू हो चुके हैं। वहीं अब टेलीविजन एक्ट्रेस कनिका मान का भी नाम सामने आ रहा है, कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस "बिग बॉस 18" का हिस्सा बना सकती हैं।

कनिका मान होंगी बिग बॉस 18 का हिस्सा (Bigg Boss 18 Confirm Contestants)

कनिका मान (Kanika Mann News) टेलीविजन की दुनिया का एक जाना माना नाम हैं, जी हां! वे अब तक कई हिट टीवी शो का हिस्सा रह चुकीं हैं। कनिका स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी" (Khatron Ke Khiladi 12) में भी नजर आ चुकीं हैं, खतरों के खिलाड़ी में कनिका मान का गजब का अंदाज देखने को मिला था, वहीं अब खबर आ रही है कि बिग बॉस के मेकर्स ने कनिका मान को "बिग बॉस 18" के लिए अप्रोच किया है।


क्या बिग बॉस 18 में नजर आयेंगी कनिका मान (Kanika Mann in Bigg Boss 18)

सोर्स की मानें तो बिग बॉस के मेकर्स ने "बिग बॉस 18" के लिए कनिका मान को ऑफर भेजा है, लेकिन वे इसका हिस्सा बनेंगी या नहीं, इसकी कुछ जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार कनिका मान ने बिग बॉस 18 के ऑफर को अभी रिजेक्ट नहीं किया है तो ऐसा हो सकता है कि वे इस सीजन का हिस्सा बनने पर विचार कर रहीं हों। खैर फैंस को यही चाह रहें हैं कि कनिका "बिग बॉस 18" का हिस्सा बनें, क्योंकि "खतरों के खिलाड़ी" में उन्होंने अपना जैसा अंदाज दिखाया था, उससे फैंस काफी इंप्रेस हैं और इंतजार कर रहें हैं कि कनिका इस शो के लिए हामी भर दें।

Tags:    

Similar News