Nia Sharma Video: निया शर्मा का सबसे बोल्ड वीडियो, अदाएं देख छूट जाएगा पसीना

Nia Sharma Hot Video Viral: निया शर्मा का एक हद से ज्यादा बोल्ड वीडियो सुर्खियों में आ चुका है, आइए आपको दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-24 14:23 IST

 Nia Sharma Hot Video Viral (Photo- Social Media)

Nia Sharma Bold Video: टीवी की पॉपुलर अदाकारा निया शर्मा चर्चा में बनीं हुईं हैं, जी हां! उनके चर्चा में बनें रहने की कई वजहें हैं। निया शर्मा कलर्स पर आने वाले शो "लाफ्टर शेफ" में नजर आ रहीं हैं, जिसमें उनका अंदाज दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है, इसके अलावा निया शर्मा "सुहागन चुड़ैल" का भी हिस्सा थीं, जो कि ऑफ एयर होने वाला है, साथ ही निया शर्मा के बारे में यह भी खबर आ रही है कि वे बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने वालीं हैं, निया शर्मा का नाम "बिग बॉस 18" के लिए एकदम कन्फर्म हो चुका है, लेकिन इसी बीच निया शर्मा का एक हद से ज्यादा बोल्ड वीडियो सुर्खियों में आ चुका है, आइए आपको दिखाते हैं।

निया शर्मा का बोल्ड वीडियो (Nia Sharma Hot Video Viral)

निया शर्मा की गिनती छोटे पर्दे की सबसे हॉट एक्ट्रेसेज की लिस्ट में होती है, जी हां! निया शर्मा बेहद बोल्ड हैं और अपनी बोल्डनेस दिखाने में वे तनिक भी पीछे नहीं रहतीं। निया शर्मा का आउटफिट भी बेहद बोल्ड होता है, जिसके चलते वे कई बार ट्रोल भी हों जाती हैं। इसी बीच निया शर्मा का एक हॉट वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है, जी हां! उस वीडियो में निया शर्मा का ऐसा अंदाज देखने को मिला है, जिसे देख उनके फैंस के पसीने छूट जा रहें हैं।

निया शर्मा का ये वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। अब यदि वीडियो के बारे में आपको डिटेल में बताएं तो उस वायरल वीडियो में निया शर्मा बिकिनी पहने समुंदर किनारे अपनी कातिल अदाएं फ्लांट कर रहीं हैं। उनकी कातिल अदाएं देख फैंस से रहा नहीं जा रहा है और वे धड़ल्ले से कमेंट करने में जुट चुके हैं। जी हां! वहीं निया की हॉटनेस देख तो उनके कुछ फैंस की सांसे तेज हो गईं हैं। व्हाइट कलर की मोनोकिनी में बीच किनारे बैठकर निया शर्मा का स्वैग और बोल्ड अंदाज देखते बन रहा है, फैंस तो बार-बार वीडियो को निहार रहें हैं।

निया शर्मा बिग बॉस 18 में आएंगी नजर (Nia Sharma In Bigg Boss 18)

निया शर्मा बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने वालीं हैं, उनका नाम ऑलमोस्ट कन्फर्म हो चुका है। खबर है कि बिग बॉस 18 की पहली फाइनल कंटेस्टेंट निया शर्मा ही हैं। निया शर्मा का नाम बिग बॉस 18 के लिए रोहित शेट्टी "खतरों के खिलाड़ी" के ग्रैंड फिनाले के दिन अनाउंस करेंगे।



 


Tags:    

Similar News