Bigg Boss 18 कंटेस्टेंट Shrutika Arjun के Husband कौन हैं और कितनी अमीर हैं, जाने सबकुछ

Shrutika Arjun Husband: बिग बॉस 18 कंटेस्टेंट श्रुतिका अर्जुन के पति कौन हैं, जानिए इनके बारे में सारी जानकारी

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-08 14:29 IST

Shrutika Arjun Husband Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में बतौर कंटेस्टेंट आई श्रुतिका अर्जुन जिनके बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं कि आखिरकार के श्रुतिका अर्जुन कौन हैं, यदि आप भी उन्हीं लोगों में से हैं, जो श्रुतिका अर्जुन को नहीं जानते हैं तो हम आपको बता दे कि श्रुतिका अर्जुन तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 15 साल की उम्र से ही Shrutika Arjun फिल्मों में काम कर रही हैं। तो वहीं इस समय बिग बॉस 18 में अपनी किस्मत चमकाने आई हैं। क्योंकि Shrutika Arjun ने अपने करियर में कई फ्लॉप फिल्में दी है। तो वहीं श्रुतिका अर्जुन शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है। Shrutika Arjun इस समय बिग बॉस में करणवीर मेहरा संग अपने पति के बारे में बातचीत करते हुए नजर आ रही थी, कि उनका पति उनके गौर मौजूदगी में मजे कर रहा होगा। जिसपर करणवीर मेहरा भी उनकी मौज लेते हुए नजर आए, चलिए जानते हैं श्रुतिका अर्जुन के पति के बारे में और इनके बारे में 

श्रुतिका अर्जुन बॉयोग्राफी (Shrutika Arjun Biography In Hindi)-

  • श्रुतिका अर्जुन जन्मतिथि- 17 सिंतबर 1887 (Shrutika Arjun Date Of Birth)
  • श्रुतिका अर्जुन जन्मस्थान- चेन्नई
  • श्रुतिका अर्जुन माता- कल्पना (हाउसवाइफ)
  • श्रुतिका अर्जुन पिता- शिवशंकर (बिजनेसमैन हैं)
  • श्रुतिका अर्जुन एजुकेशन- एमबीए (Shrutika Arjun Education)
  • श्रुतिका अर्जुन पति- अर्जुन (बिजनेसमैन)
  • श्रुतिका अर्जुन मूवी- थिल्लू मुल्लू  (Shrutika Arjun Movies)
  • श्रुतिका अर्जुन उम्र- 37 वर्ष (Shrutika Arjun Age)

श्रुतिका अर्जुन के पति कौन हैं (Who is Shrutika Arjun Husband)-

तमिल सिनेमा में लगातार फ्लॉप फिल्में देने की वजह से Shrutika Arjun ने 2011 में बिजनेस मैन अर्जुन संग विवाह कर लिया। जिनसे उनका एक बेटा भी है। जिसका नाम आरव है। 

श्रुतिका अर्जुन नेटवर्थ (Shrutika Arjun Net Worth)-

श्रुतिका अर्जुन ना केवल एक एक्ट्रेस ही हैं। अपितु श्रुतिका अर्जुन एक बिजनेस वुमैन भी हैं। 2018 में इन्होंने आर्युवेदिक संस्थान हैप्पी हर्ब कि स्थापना की है। ये कंपनी सयुक्त राज्य अमेरिका, मलेशिया और कनाडा में भी स्थित है। इसके अलावा Shrutika Arjun का कपड़ो का ब्रांड भी है। जिसका नाम है थॉरी बॉय श्रुतिका, Shrutika Arjun ने 19 साल के लंबे ब्रेक के बाद तमिल में कुकिंग शो कुक विथ कोमाली से वापसी की थी। इसके अलावा इन्होंने अन्य रियलटी शो में भी भाग लिया। अब जाकर हिंदी रियलटी शो बिग बॉस 18 में बतौर कंटेस्टेंट पहुँची हैं। यदि हम श्रुतिका अर्जुन के नेटवर्थ की बात करें तो श्रुतिका अर्जुन के पास कुल 5 मिलियन (Shrutika Arjun Net Worth)  तक की संपत्ति है। 


Tags:    

Similar News