Bigg Boss 18 में इस एक्ट्रेस ने दिखाए नखरे, कहा- नहीं आती हिंदी, हो गईं ट्रोल

Eisha Singh Video Viral From Bigg Boss 18: बिग बास की एक कंटेस्टेंट को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है, आइए बताते हैं क्यों?

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-18 10:44 IST

Bigg Boss 18 Eisha Singh

Bigg Boss 18 Eisha Singh: टीवी का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस अपने नए सीजन के साथ धमाकेदार शुरुआत कर चुका है। बिग बॉस 18 को शुरू हुए अभी दो हफ्ते हुए हैं और अभी से ही घर में तहलका मच गया है। कंटेस्टेंट्स शो में बने रहने के लिए और दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी कोशिश कर रहें हैं। जहां बहुत से कंटेस्टेंट्स पहले ही दिन से दर्शकों के फेवरेट बन चुके हैं, वहीं बहुत से खिलाड़ी से दर्शक पहने ही दिन से नफरत करने लगें हैं और उन्हें तरह-तरह का नाम भी दे चुके हैं। वहीं अब बिग बास की एक कंटेस्टेंट को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है, आइए बताते हैं क्यों?

ईशा सिंह ने की बिग बॉस से बहस (Eisha Singh Video Viral From Bigg Boss 18)

बिग बॉस 18 में टीवी एक्ट्रेस ईशा सिंह (Bigg Boss 18 Eisha Singh) भी नजर आ रहीं हैं, ईशा सिंह के फैंस को जहां उनका गेम पसंद आ रहा है, वहीं बहुत से ऐसे दर्शक हैं, जिन्हें ईशा सिंह का गेम पसंद नहीं आ रहा है, जिसकी वजह से ईशा सिंह बुरी तरह ट्रोल भी हों रहीं हैं, कुछ लोग तो उन्हें चुगली आंटी का भी टाइटल दे चुके हैं। वहीं अब एक बार फिर ईशा सिंह अपनी हरकत की वजह से दर्शकों के निशाने पर आ चुकीं हैं।


ईशा सिंह की बिग बॉस (Bigg Boss 18 Video) के घर की एक क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देख यूजर्स और दर्शकों का गुस्सा फूट पड़ा है। ईशा सिंह के वायरल हो रहे वीडियो के बारे में बताएं तो वीडियो में ईशा सिंह को बिग बॉस टोकते हैं कि वे हिंदी में बात करें, क्योंकि ईशा इंग्लिश में बात करती रहतीं हैं। बिग बॉस जैसे ही ईशा को टोकते हैं, वह भड़क उठती हैं और कहतीं हैं, "नहीं करनी हिंदी में बात.. नहीं आती मुझे हिंदी... मैं हिंदी से ज्यादा अच्छा इंग्लिश में बात करती हूं। मुझे नहीं पता हिंदी में बात कैसे करते हैं।" ईशा सिंह का ये वीडियो इंटरनेट पर छा गया है और यूजर्स जमकर उनका मजाक उड़ा रहें हैं।

ईशा सिंह को यूजर्स ने किया ट्रोल (Eisha Singh Getting Trolled)

ईशा सिंह का ये वीडियो चर्चा में बना हुआ है और वे बुरी तरह ट्रोल भी हों रहीं हैं। एक यूजर ने लिखा, "इसकी ओवरएक्टिंग कब खत्म होगी भाई।" दूसरे ने लिखा, "ये सच में अपनी इमेज खराब कर रही है।" तीसरे ने लिखा, "वो सलमान भाईजान तुझे खुद बता देंगे।" चौथे ने लिखा, "हिंदी में बात नहीं हो रही है तो इसे बाहर निकालो।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "वीकेंड के वॉर पर ये पक्का लपेटी जाएगी।"

Tags:    

Similar News