Bigg Boss 18 Eviction: जिस कंटेस्टेंट के जाने की उम्मीद नहीं थी वो हुई पहले हफ्ते बाहर

Bigg Boss 18 Evicted Contestants This Week: बिग बॉस 18 में हुआ पहला एविक्शन ये मशहूर कंटेस्टेंट हुई घर से बाहर

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-19 10:03 IST

Bigg Boss 18 Eviction 

Bigg Boss 18 Eviction: बिग बॉस 18 में अभी तक किसी भी कंटेस्टेंट का एविक्शन नहीं हुआ था। तो वहीं अब जाकर बिग बॉस 18 का पहला एविक्शन हो गया है। जैसा कि सभी को पता है कि बिग बॉस 18 में पहले वीक घर में मौजूद गधाराज को एविक्ट कर दिया गया था। ये कहते हुए कि गधाराज पहले कंटेस्टेंट हैं, जिनका घर से एविक्शन हुआ है। तो वहीं उसके बाद गुणरत्ने सदावर्ते अपने केस की वजह से घर से बाहर चले गए थे। अब जाकर Bigg Boss 18 का पहला एविक्शन हो चुका है। चलिए जानते हैं कौन-सा कंटेस्टेटं हुआ घर से बाहर 

बिग बॉस 18 का पहला एविक्शन हो चुका है (Bigg Boss 18 Evicted Contestant This Week)-

बिग बॉस 18 (Bigg Bos 18) की जब शुरूआत हुई थी, तो उस समय घर में कुल 18 सदस्य और एक गधाराज बतौर कंटेस्टेंट गए थे। तो वहीं गधाराज को पहले हफ्ते ही घर से बाहर कर दिया गया। क्योंकि वो एक जानवर हैं उनको इस तरह से किसी शो का हिस्सा बनाने पर Peta द्वारा नोटिस जारी की गई थी। इसी वजह से Bigg Boss 18 में पहले हफ्ते कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं हुआ। लेकिन दूसरे हफ्ते Gunaratne Sadavarte को बिग बॉस 18 से बाहर जाना पड़ा है, जिसके पीछे की वजह उनका कोई केस बताया गया है तो वहीं गुणारत्ने सदावर्ते घर में वापस आ सकते हैं। अब जाकर बिग बॉस 18 में इस हफ्ते नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट Rajat Dalal, Tajinder Bagga, Shrutika Arjun, Hema Sharma, Shilpa Shirodkar, Chahat Pandey, Karan Veer Mehra, Muskan Bamne, Avinash Mishra और Alice Kaushik में से एक कंटेस्टेटं बाहर हो चुके हैं। वीकेंट के वार में सलमान खान ने इसके बारे में जानकारी दी है।


जिसके बारे में दर्शकों  को उम्मीद ही नहीं थी कि वो बिग बॉस 18 से इस वीक एविक्ट होंगी। हम बात कर रहे हैं हेमा शर्मा कि जोकि वायरल भाभी के नाम से जानी जाती हैं। वो घर से एविक्ट हो चुकी हैं। तो वहीं सोशल मीडिया पर उम्मीदे लगाई जा रही थी कि इस वीक मुस्कान बामने एविक्ट हो सकती हैं। क्योंकि उन्होंने किसी प्रकार का कंटेंट नहीं दिया है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ हेमा शर्मा घर से एविक्ट हो गई। 

Tags:    

Similar News