Bigg Boss 18 में पहुंचते ही वायरल हुआ Viral Bhabhi का गंदा वीडियो, देखें यहां

Viral Bhabhi Ka Hot Video: बिग बॉस के घर में वायरल भाभी धमाल मचा रहीं हैं, वहीं इसी बीच उनका एक हद से ज्यादा हॉट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है, जिसे यूजर्स खूब देख रहें हैं और कमेंट करने के लिए टूट पड़े हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-08 14:14 IST

Viral Bhabhi Ka Hot Video

Bigg Boss 18 Viral Bhabhi: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 18 शुरू हो चुका है। बिग बॉस शुरू होते ही कंटेस्टेंट्स के बीच घर में धमाका भी शुरू हो गया है। जी हां! पहले ही दिन से बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच बहसबाजी शुरू हो गई है| बता दें कि इस सीजन में एक से एक शानदार खिलाड़ी आए हुए हैं, जो बिग बॉस को हाई टीआरपी देंगे। वहीं सोशल मीडिया पर मशहूर वायरल भाभी भी बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18 Viral Bhabhi) का हिस्सा बनीं हुईं हैं। जहां एक तरफ वे बिग बॉस के घर में पहुंचीं हुईं हैं, वहीं दूसरी तरफ उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, आइए आपको दिखाते हैं।

वायरल भाभी का हॉट वीडियो (Viral Bhabhi Ka Hot Video)

वायरल भाभी का रियल नेम हेमा शर्मा (Social Media Viral Bhabhi) है। वे सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हो चुकीं हैं, जी हां! इंस्टाग्राम पर वायरल भाभी (Viral Bhabhi Instagram Followers) के 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं, उनके एक वीडियो पर मिलियंस में व्यूज और हजारों में कमेंट्स रहते हैं। जहां एक तरफ बिग बॉस के घर में वायरल भाभी धमाल मचा रहीं हैं, वहीं इसी बीच उनका एक हद से ज्यादा हॉट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है, जिसे यूजर्स खूब देख रहें हैं और कमेंट करने के लिए टूट पड़े हैं।


बता दें कि हेमा शर्मा उर्फ वायरल भाभी (Viral Bhabhi) सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो साझा करती हैं, और अब इसी बीच उनका एक पुराना डांस वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वे पर्पल कलर की साड़ी पहने सड़क पर थिरकते नजर आ रहीं हैं। हेमा शर्मा बारिश में डांस कर रहीं हैं, उनकी साड़ी गीली है और पूरे बदन पर चिपक गई है, जिसकी वजह से उनका ये वीडियो और अधिक हॉट लग रहा है। वीडियो में हेमा शर्मा (Hema Sharma Hot Dance) का अंदाज बेहद किलर लग रहा है।

वायरल भाभी के डांस वीडियो पर आए हजारों कमेंट्स (Bigg Boss 18 Fame Viral Bhabhi Bold Video Viral)

हेमा शर्मा का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है और फैंस कमेंट करने के लिए टूट पड़े हैं। एक यूजर ने डांस की तारीफ करते हुए कमेंट किया, "जबरदस्त।" दूसरे ने लिखा, "बहुत ही शानदार डांस।" तीसरे ने लिखा, "हॉट।" इसी तरह यूजर्स वायरल भाभी के डांस की तारीफ कर रहें हैं।

Tags:    

Similar News