Vivian Dsena की इस कंटेस्टेंट संग नजदीकियां देख पत्नी Nouran Aly को हुई जलन, कर दिया ट्वीट

Vivian Dsena Wife Nouran Aly: बिग बॉस के घर में विवियन की एक फीमेल कंटेस्टेंट संग बढ़ती नजदीकियां देख उनकी पत्नी नूरन एली ने एक ट्वीट किया है, जो वायरल हो चुका है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-16 14:20 IST

Vivian Dsena Wife Nouran Aly

Vivian Dsena Wife Nouran Aly: बिग बॉस 18 का गेम बेहद दिलचस्प मोड़ पर पहुंच चुका है, कंटेस्टेंट्स के बीच बात-बात पर कुत्तों-बिल्ली की तरह लड़ाई हो रही है। छोटी-छोटी बात पर घरवाले झगड़ा कर रहें हैं, कौन टॉप 5 में पहुंचेगा, या कौन शो का विनर होगा, इसके बारे में अभी कुछ भी कह लाना संभव नहीं है, लेकिन कुछ खिलाड़ी पहले ही दिन से स्ट्रांग मानें जा रहें हैं और उनमें से एक टीवी एक्टर विवियन डिसेना भी हैं। जी हां! विवियन डिसेना बिग बॉस 18 के मजबूत खिलाड़ी मानें जा रहें हैं, उनकी तुलना बहुत से दर्शक सिद्धार्थ शुक्ला से कर रहें हैं, वहीं अब बिग बॉस के घर में विवियन की एक फीमेल कंटेस्टेंट संग बढ़ती नजदीकियां देख उनकी पत्नी नूरन एली ने एक ट्वीट किया है, जो वायरल हो चुका है।

विवियन डिसेना की पत्नी का ट्वीट वायरल (Vivian Dsena Wife Nouran Aly Tweet Viral)

विवियन डिसेना की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। बता दें कि जब से खबरें आईं थीं कि विवियन डिसेना बिग बॉस का हिस्सा बनने वाले हैं, तभी से उनके फैंस बहुत अधिक उत्साहित हो उठे थे। वहीं अब बिग बॉस के घर में विवियन के गेम को दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है। ज्यादातर दर्शकों का कहना है कि विवियन डिसेना ही बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18 Winner) के विनर बनेंगे। बता दें कि विवियन डिसेना की सबसे ज्यादा लड़ाई बिग बॉस कंटेस्टेंट चाहत पांडे के साथ हो रही है, दोनों हर बात पर एक-दूसरे से लड़ते रहते हैं।


वहीं इसी बीच विवियन डिसेना की पत्नी नूरन एली (Vivian Dsena Wife Tweet) का एक ट्वीट सुर्खियों में आ चुका है, जी हां! ये ट्वीट नूरन एली ने अपने पति विवियन डिसेना और श्रुतिका की बॉन्डिंग देख किया है, जो अब वायरल हो गया है। बता दें कि विवियन डिसेना और श्रुतिका के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग ही गई है, ऐसे में दोनों की बॉन्डिंग पर ट्वीट करते हुए नूरन एली ने लिखा, "हमें विवियन और श्रुतिका का ब्रो ब्रो बॉन्ड पसंद आ रहा है...श्रुतिका सच में कितनी क्यूट है।" नूरन का ये ट्वीट वायरल हो गया है।

Tags:    

Similar News