Bigg Boss 18: कथा-कीर्तन छोड़ अब बिग बॉस के घर चले अनिरुद्धाचार्य

Bigg Boss 18 Contestants: कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को भी बिग बॉस के लिए अप्रोच किया वया है, लेकिन क्या वे इसका हिस्सा बनेंगे आइए आपको यहां बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-16 10:28 GMT

Bigg Boss 18 Contestants (Photo- Social Media)

Aniruddhacharya Maharaj In Bigg Boss 18: कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 18 के लिए दर्शकों ने उल्टी गिनती गिनना शुरू कर दिया है, अब सिर्फ एक महीने का समय ही रह गया है, उसके बाद दर्शक फिर से अपना पसंदीदा रियलिटी शो "बिग बॉस" का आने वाला सीजन एंजॉय कर सकेंगे। जी हां! मेकर्स बिग बॉस के 18वें सीजन के साथ वापसी करने को तैयार हैं, वहीं अब तो आए दिन "बिग बॉस 18" से जुड़ी नई नई अपडेट भी सामने आ रही है, इसी बीच अब खबर आ रही है कि कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को भी बिग बॉस के लिए अप्रोच किया वया है, लेकिन क्या वे इसका हिस्सा बनेंगे आइए आपको यहां बताते हैं।

बिग बॉस 18 के लिए कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को किया गया अप्रोच

कथावाचक अनिरुद्धाचार्य देश भर में काफी पॉपुलर हैं, आज के समय में तो इनके कथा के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहें हैं, जी हां! कुछ वीडियो पर तो मीम भी बनाए जा रहें हैं। वहीं अब सुनने में आ रहा है कि कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को बिग बॉस के मेकर्स ने "बिग बॉस 18" का हिस्सा बनने के लिए ऑफर भेजा है, जी हां! लेकिन यह भी बात सामने आ रही है कि अनिरुद्धाचार्य ने बिग बॉस 18 का ऑफर रिजेक्ट कर दिया है, जी हां! वे "बिग बॉस 18" का हिस्सा नहीं बनेंगे। सोर्सेज का तो यह भी कहना है कि मेकर्स ने अनिरुद्धाचार्य को बहुत ही तगड़ी फीस ऑफर की थी, लेकिन इसके बावजूद भी अनिरुद्धाचार्य ने मेकर्स का ऑफर एक्सेप्ट नहीं किया।


लाफ्टर शेफ शो में नजर आए थे अनिरुद्धाचार्य

अनिरुद्धाचार्य रियलिटी शो बिग बॉस 18 में नजर नहीं आएंगे, क्योंकि उन्होंने ऑफर ठुकरा दिया है, लेकिन बता दें कि इससे पहले वे "लाफ्टर शो" में नजर आए थे, जी हां! अनिरुद्धाचार्य बतौर गेस्ट लाफ्टर शेफ के सेट पर पहुंचें थे, जहां खूब मजाक मस्ती हुई थी। लाफ्टर शेफ के सेट से अनिरुद्धाचार्य संग सेलेब्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं, जिसमें लाफ्टर शेफ के सभी एक्टर्स अनिरुद्धाचार्य संग पोज देते दिखाई दे रहे थे।



 


Tags:    

Similar News