Shwetabh Gangwar कौन हैं जिन्होंने Bigg Boss 18 पर लगाए गंभीर आरोप, कहा इंसानियत नहीं है

Who is Shwetabh Gangwar Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 पर बुरी तरह से बरसे श्नेताभ गंगवार शो में मौजूद कंटेस्टेंट को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-09 16:33 IST

Bigg Boss 18 Controversy 

 Shwetabh Gangwar Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 की शुरूआत हो चुकी है और घर में कंटेस्टेंट पहुँच भी चुके हैं। इसके साथ ही साथ घर में मौजूद कंटेस्टेंट ने आपस में लड़ना भी शुरू कर दिया। इस बार बिग बॉस 18 में बॉलीवुड जगत से लेकर यूट्यूबर तक आए हुए हैं। जिनमें पहले ही दिन सबसे ज्यादा चर्चा में रहे हैं Rajat Dalal, Vivian Dsena, Tajindar Pal Singh Bagga, Karanveer Mehra, Avanish Mishra, Gudratne Sadavarty तो वहीं जहाँ इस बार बिग बॉस 18 में आए हुए कंटेस्टेंट को लेकर लोग अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। तो उसी में से फेमस यूट्यूबर श्वेताभ गंगवार ने बिग बॉस को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात कि सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल होने लगा है।

कौन है श्वेताभ गंगवार (Who is Shwetabh Gangwar)-

श्वेताभ गंगवार एक फेमस यूट्यूबर हैं। इसके अलावा ये मोटिवेशनल स्पीकर और ऑथर भी हैं। ये लखनऊ उत्तर प्रदेश के हैं। ये यूट्यब पर अक्सर रिलेशनशिप, बेक्रअप, करियर और मोटिवेशन से संबंधित वीडियोज अपलोड करते रहते हैं। Shwetabh Gangwar ने इस बार यूट्यूबर पर भारत के सबसे मशहूर रियलटी शो Bigg Boss 18 के बारे में अपना रिव्यू शेयर किया है। Shwetabh Gangwar ने अपने यूट्यूब वीडियो में Bigg Boss 18 को लेकर टिप्पणी की है। 

श्वेताभ गंगवार ने रजत दलाल को बोला क्रिमिनल (Shwetabh Gangwar Called Rajat Dalal Criminal)-


Full View


 Shwetabh Gangwar ने कहा कि बिग बॉस के बारे में क्या ही बोल सकते हैं, उन्होंने बिग बॉस में एक ऐसा कंटेस्टेंट लेकर आया है जो क्रिमिनल है। उन्होंने बिग बॉस 18 कंटेस्टेंट रजत दलाल को लेकर कहा कि जिस व्यक्ति के ऊपर किसी को गाड़ी से टक्कर मारने का आरोप लगा हो। चलो वो भी नहीं, फिर उसका क्या जब रजत दलाल ने एक लड़के को मारकर वीडियो बनाया था। जिसकी माँ ने उसपर आरोप लगाए थे, जिसकी वजह से रजत दलाल जेल तक गए थे। 

बिग बॉस को Shwetabh Gangwar ने कहा कि समाज को क्या दिखाना चाहते हों इस शो के जितने भी लोग है निर्माता, प्रोड्यूसर भाई के अंदर इंसानियत नहीं है। Shwetabh Gangwar ये यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कुछ लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ट्रोल कर रहे हैं। 

Tags:    

Similar News