Bigg Boss 18 में Aniruddhacharya Maharaj शो के लिए ऑफर हुए करोड़ो रूपए, जानिए इनकी फीस और नेटवर्थ

Aniruddhacharya Maharaj Bigg Boss 18 Fees: मशहूर कथावाचक अनिरूद्धाचार्य जी महाराज पहुँचे बिग बॉस 18 में, जानिए कितने अमीर हैं महाराज जी

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-05 15:37 IST

Bigg Boss 18 Aniruddhacharya Maharaj Net Worth Fees

Bigg Boss 18 Aniruddhacharya Maharaj: भारत के प्रसिद्ध कथावाचक अनिरूद्धार्चाय जी महाराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो Bigg Boss 18 के सेट के बाहर नजर आ रहे हैं। तो वहीं अब ये खबरें आने लगी हैं कि अनिरूद्धाचार्य जी महाराज बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इससे पहले भी Aniruddhacharya Maharaj जी को लेकर ऐसी खबरें आ चुकी थी। जिसका उन्होंने खंडन किया था। चलिए जानते हैं क्या अनिरूद्धाचार्य महाराज बिग बॉस 18 में जाएंगे और इस शो में जाने के लिए उन्हें कितने रूपए ऑफर किए गए हैं। इसके अलावा अनिरूद्धार्च महाराज कितने अमीर हैं। 

क्या  बिग बॉस 18 में जाएंगे अनिरूद्धाचार्य महाराज (Is Aniruddhacharya Maharaj In Bigg Boss 18)-

बिग बॉस 18 का प्रीमियर शुरू हो चुका है, और शो के सेट से वीडियोज और तस्वीरें सामने आने लगी हैं। तो वहीं कुछ समय पहले ही शो के सेट से मशहूर कथावाचक अनिरूद्धाचार्य महाराज की एक वीडियो सामने आई है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि Aniruddhacharya Maharaj Bigg Boss 18 का हिस्सा बनेंगे। तो हम आपको बता दे कि इस समय अनिरूद्धाचार्य महाराज का मुबंई में ही कार्यक्रम चल रहा है। जहाँ पर वो कथा कह रहे हैं। और अनिरूद्धार्च महाराज ने पहले ही कह दिया है कि वो बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बनेंगे।

लेकिन अब जाकर अनिरूद्धाचार्य महाराज बिग बॉस 18 के शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। लेकिन वो बिग बॉस के घर के अंदर बतौर कंटेस्टेंट के रूप में नहीं बल्कि शो के प्रीमियर पर बतौर गेस्ट के तौर पर जा सकते हैं। 

बिग बॉस 18 के लिए अनिरूद्धाचार्य को कितनी ऑफर हुई थी फीस (Aniruddhacharya Maharaj Bigg Boss 18 Fees)-

रिपोर्ट्स कि माने तो बिग बॉस 18 में बतौर कंटेस्टेंट आने के लिए अनिरूद्धाचार्य जी महाराज को करोड़ो की फीस ऑफर की गई थी। लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था। लेकिन सिर्फ शो के प्रीमियर में जाने के लिए Aniruddhacharya Maharaj को कितनी फीस मिली है, उसके बारे में कुछ खास जानकारी नहीं प्राप्त है। 

अनिरुद्धाचार्य की कुल संपत्ति (Aniruddhacharya Net Worth In Hindi)-

अनिरुद्धचार्य का जन्म 27 सितंबर 1989 को मध्य प्रदेश के दामोह में हुआ था। उनके पिता एक मंदिर के पुजारी थे। बचपन काफ़ी तकलीफ़ो में गुज़रा जिसके कारण वह स्कूली शिक्षा पूरी नहीं कर पाए.बाद में अनिरुद्धाचार्य कथावाचक बन गए।यूट्यूब पर और किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोकप्रिय हो गये। अनिरुद्धाचार्य के बयान आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। जिन कारणों से उन्हें पसंद भी किया जाता है। अनिरूद्धार्चय जी महाराज के पिता पहले भले ही एक साधारण पुजारी रहे हो। लेकिन उनके बेटे यानि अनिरूद्धाचार्य महाराज करोड़ो के मालिक है। यदि हम अनिरुद्धाचार्य के 25 करोड़ रुपये (Aniruddhacharya Ji Maharaj Net Worth In Rupees) से अधिक है.

अनिरुद्धाचार्य कथा शुल्क (Aniruddhachary Katha Fees)-

यदि आप अनिरुद्धाचार्य जी से कथा करवाना चाहते हैं। तो आपको अपनी जेब खाली करनी होगी। क्योकि अनिरुद्धाचार्य एक कथा के लिए मोटी रकम लेते हैं।अनिरुद्धचार्य एक दिन की कथा के लिए 1 लाख रुपये से लेकर 80000 रुपये (Aniruddhacharya Ji Maharaj Katha Fees) तक लेते हैं। इसके साथ ही उनकी टीम के रहने और खाने की व्यवस्था करनी होती है।

अनिरुद्धाचार्य यूट्यूब आय (Aniruddhachary YouTube Income)-

अनिरुद्धाचार्य के यूट्यूब पर काफी ज्यादा फॉलोअर्स हैं, तो वही रिपोर्ट्स की माने तो अनिरुद्धचार्य यूट्यूब से एक दिन में 2197 डॉलर की कमाई करते हैं. मतलब भारतीय रुपए में यह 1.82 लाख रुपये (Aniruddhacharya Ji Maharaj YouTube Income) से अधिक है.

Tags:    

Similar News