Bigg Boss 18 Today Episode: बिग बॉस 18 के आज के एपिसोड में क्या होगा जानिए

Bigg Boss 18 Today Episode Live: बिग बॉस 18 के आज के एपिसोड में दर्शकों को क्या-क्या देखने को मिलेगा जानिए

Update:2024-10-09 08:40 IST

Bigg Boss 18 Today Episode 

Bigg Boss 18 Today Episode: सलमान खान के शो बिग बॉस 18(Bigg Boss 18) को शुरू हुए अभी एक हफ्ते भी नहीं हुआ है और घर के सदस्यों ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। इस बार बिग बॉस 18 में आए सदस्यों को देखकर यही लग रहा है कि पिछले सीजन की तुलना में इस सीजन दर्शकों को ज्यादा कंटेंट देखने को मिलने वाला है। क्योंकि घर में आऐ अभी एक हफ्ता नहीं हुआ हैं और घर के सदस्य एक-दूसरे से लड़ाई करना शुरू कर दिए हैं। तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट ऐसे भी हैं। जिनको देखकर पहले हफ्ते ही समझ आ गया है कि ये शो के अंत तक जाने वाला है। चलिए जानते हैं आज के एपिसोड में दर्शकों को बिग बॉस 18 में क्या-क्या देखने को मिलने वाला है। 

बिग बॉस 18 आज के एपिसोड में क्या-क्या देखने को मिलेगा (Bigg Boss 18 Today Episode Live Update)-

विवियन डीसेना और ाचाहत पांडे में होगी लड़ाई (Vivian Dsena Vs Chahat Pandey)-


बिग बॉस 18 के आज के एपिसोड में दर्शकों चाहत पांडे और विवियन डीसेना(Vivian Dsena) में बहस छिड़ती हुई दिखाई देगी। तो वहीं विवियन डीसेना सोने की जगह को लेकर लड़ाई करते हुए नजर आएँगे। विवियन डीसेना की चाहत पांडे के साथ लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ जाएगी कि दोनों तू-तू-मैं-मैं पर आ जाएंगे। 

करणवीर मेहरा, अविनाश मिश्रा और ईशा को मिलेगी स्पेशल पॉवर (Karan Veer Mehra, Avinash Mishra And Eisha Got Special Power)-

आज बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के घर में पहला एलिमिनेशन वीक हो जहाँ घर के सदस्य एक-दूसरे को नॉमिनेट करते हुए नजर आएंगे। इन सबके बीच बिग बॉस करण वीर मेहरा और अविनाश मिश्रा जो कल बिग बॉस द्वारा दिए गए टॉस्क को रद्द कराने के जिम्मेदार माने जा रहे थे, उनको स्पेशल पॉवर दी जाएगी। तो वहीं ईशा भी इस लिस्ट में शामिल रहेंगी। जिसके चलते बिग बॉस इन लोगों के साथ एक और सदस्य को जेल की सजा के लिए चुनने का अवसर देते हैं। 

जिसमें करणवीर गुरणरत्न सदारवर्ते का नाम लेते हैं और गुणरत्न उनकी ये बात मानने से मना कर देंगे। जिसके चलते गुणरत्न और इन लोगों के बीच बहस होती हुई दिखाई दे सकती हैं। लेकिन बाद में इनकी जगह रजत दलाल बिग बॉस की जेल का हिस्सा बन जाएंगे। 

बिग बॉस 18 में आज होगा नॉमिनेशन  (Bigg Boss 18 Nomination Today)-

बिग बॉस 18 के घर में आज पहली बार नॉमिनेशन होगा, जिसमें घर के सदस्यों द्वारा एक-दूसरे को नॉमिनेट किया जाएगा। और इन सबके बीच घर के सदस्यों में नॉमिनेशन को लेकर बहस छिड़ती हुई नजर आएगी। 

Tags:    

Similar News