Bigg Boss 18 Upcoming: बिग बॉस 18 के आने वाले एपिसोड में बदल जाएगा पूरा गेम सलमान खान ने कहा

Bigg Boss 18 Upcoming Update: बिग बॉस 18 में वीकेंट के वॉर से लेकर आने वाले एपिसोड तक जानिए क्या-क्या मिलेगा देखने को नया

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-19 07:15 IST

Bigg Boss 18 Upcoming Episode Update Weekend Ka Vaar 

Bigg Boss 18 Upcoming Update: बिग बॉस 18 में इस हफ्ते दर्शकों को बहुत-सारी गर्मा-गरमी देखनें को मिली हैं। इसके साथ ही इस हफ्ते वो कंटेस्टेंट भी लड़ते हुए नजर आए हैं। जोकि आने पिछले कुछ हफ्तों से बिल्कुल चुप बैठे हुए थे। तो वहीं इन सबके बीच दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था Bigg Boss 18 के होस्ट यानि सलमान खान (Salman Khan) के वीकेंट के वॉर की क्योंकि सलमान खान को लेकर ऐसी खबरें आ रही थी कि वो वीकेंट के वॉर की शूटिंग नहीं करेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ सलमान खान ने पूरी सुरक्षा का ध्यान रखते हुए वीकेंट के वॉर की शूटिंग पूरी की, चलिए जानते हैं इस हफ्ते दर्शकों को Bigg Boss 18 के आने वाले एपिसोड में क्या देखने को मिलने वाला है। 

बिग बॉस 18 में होंगा जमकर हंगामा (Bigg Boss 18 Upcoming Episode Twist)-

बिग बॉस 18 के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को आपस में भिड़ते हुए देखा जाएगा। जिसमें Vivian Dsena और Rajat Dalal के बीच किचन को लेकर जमकर लड़ाई हुई, तो वहीं विवियन डीसेना और रजत दलाल की लड़ाई में दर्शकों को देखने को मिलेगा की चाहत पांडे और विवियन डीसेना जोकि एक-दूसरे से लड़ते हुए नजर आते थे। अब एक साथ किचन में मिलकर खाना बनाते हुए नजर आएंगे। 

तो वहीं रजत और विवियन की बाद में दोस्ती भी हो जाएगी। इसके अलावा बिग बॉस Vivian Dsena, Naayra Banarjee और Chahat Pandey को कंफ्रेंसन रूम में बुलाकर अविनाश मिश्रा के एविक्शन और राशन वाले मामले पर बात करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा चुम अब खुलकर गेम खेलते हुए नजर आएंगी। अविनाश मिश्रा और शिल्पा शिरोडकर के बीच एक बार फिर से लड़ाई होते हुए नजर आने वाला है। 

बिग बॉस 18 वीकेंट का वॉर सलमान खान (Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar Update)-

बिग बॉस 18 वीकेंट के वॉर की शूटिंग सलमान खान ने आज पूरी शेफ्टी के साथ की और इसके साथ ही इस हफ्ते घर में जो भी कुछ हुआ, उन सब मुद्दे पर बात करते हुए कंटेस्टेंट के साथ नजर आएं हैं। सलमान खान ने बिग बॉस 18 की शूटिंग की उस टाइम सेट पर 60 से ज्यादा Gaurd की मौजुदगी पूरी शूटिंग में है।

सलमान खान ने घरवालों को राशन के बारे में रोने के लिए फटकार लगाई, जबकि उनके पास बुनियादी राशन था। सलमान ने इस बात पर जोर दिया कि घर में बुनियादी राशन तो था लेकिन उन्हें लग्जरी राशन की जरूरत थी, और उन्होंने भूख से तड़पने का नाटक किया।

सलमान खान चाहत पांडे के समर्थन में आए और पूरे सप्ताह उन्हें निशाना बनाने के लिए प्रतियोगियों की आलोचना की।

Tags:    

Similar News