Bigg Boss 18 के सेट पर रोते हुए नजर आएं Salman Khan वीडियो हुआ वायरल देखें

Bigg Boss 18 Salman Khan Video: सलमान खान ने बिग बॉस 18 वीकेंट के वॉर की शूटिंग तो कि लेकिन इस दौरान वो काफी इमोशनल नजर आएं, वीडियो आया सामने

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-21 10:55 IST

Salman Khan Get Emotional On Bigg Boss 18 Set

Bigg Boss 18 Salman Khan Video: सलमान खान ने जिस दिन पहले वीकेंट के वॉर की शूटिंग की उस दिन ही उनके करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी हत्या कर दी गई। जिसके बारे में जैसे ही सलमान खान को खबर मिली वो तुरंत ही बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के सेट से लीलावती अस्पताल के लिए निकल गए। जबकि Salman Khan को लीलावती अस्पताल जाने के लिए उनकी सिक्योरिटी की वजह से रोका भी गया। लेकिन इसके बावजूद भी सलमान खान बाबा सिद्दीकी को देखने पहुँचे और उनके अंतिम दर्शन के लिए भी गए थे। इन सबके बीच Salman Khan को लगातार धमकियाँ मिल रही थी। जिसके बाद ऐसी अटकले लगाई जा रही थी कि सलमान खान बिग बॉस 18 (Salman Khan Bigg Boss 18) को होस्ट नहीं करेंगे। फिर भी सलमान खान ने बिग बॉस 18 वीकेंट का वॉर होस्ट किया। तो वहीं सलमान खान का सेट से एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं। 

बिग बॉस 18 के सेट पर इमोशनल हुए सलमान खान (Salman Khan Get Emotional On Bigg Boss 18 Set)-

सलमान खान (Salman Khan) के साथ इस समय क्या हो रहा है किसी से भी छुपा हुआ नहीं हैं। लेकिन इन सबके बावजूद भी सलमान खान ने अपनी जान की परवाह किए बिना अपने काम को लेकर जो कमीटमेंट किया था। उसे निभा रहे हैं और अपने काम को सिक्योरिटी के साथ पूरा कर रहे हैं। जिस समय बिग बॉस 18 वीकेंट के वॉर की शूटिंग की उस समय सेट पर सलमान खान की सुरक्षा में कुल 60 सुरक्षाकर्मी मौजूद थे। 

तो वहीं सेट पर से सलमान खान (Salman Khan) की कई सारी तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं। भले ही सलमान खान बतौर होस्ट अपने कर्तव्य को निभा रहे हो लेकिन उनकी आँखों में दोस्त को खोने का दर्द साफ नजर आ रहा है। तो वहीं इन सबके बीच Salman Khan शिल्पा शिरोडकर से बात करते समय इमोशनल होते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि मुझे आज यहाँ आना ही नहीं था। लेकिन कमिटमेंट की वजह से मुझे आना पड़ा, जिसके बाद सलमान खान के आँखों में साफ आंसू नजर आ रहा था। उनको देखकर ऐसा लग रहा था कि वो कितने दर्द में हैं। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं। 

तो वहीं सलमान खान ने बिग बॉस 18 के लिए एक दिन की ही शूटिंग की थी। जिसके बाद कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, अंकिता और विक्की जो कि लॉफ्टर शेफ के कंटेस्टेंट हैं, उन्होंने वीकेंट के वॉर के एपिसोड को पूरा किया। 

Tags:    

Similar News