Bigg Boss Winners: बिग बॉस के इन विजेताओं को अब कहीं नहीं मिल रहा काम, ऐसे गुजार रहें जिंदगी

Bigg Boss Winners: हम "बिग बॉस 17" के बारे में नहीं बल्कि कुछ ऐसे बिग बॉस विजेताओं के नाम बताने जा रहें हैं, जिन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी तो जीत ली, लेकिन उसके बाद भी उन्हें सफलता नहीं मिली। जी हां!! आज भी वे सितारे काम के लिए तरस रहें हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-10-28 15:43 GMT

Bigg Boss Winners (Photo- Social Media)

Bigg Boss Winners: कलर्स टेलीविजन का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला रियलिटी शो "बिग बॉस" अपने नए सीजन के साथ वापसी कर चुका है। शो को शुरू हुए दो हफ्ते हो चुके हैं और अभी से ही घर में जबरदस्त बवाल मचा हुआ है। फिलहाल इस आर्टिकल में हम "बिग बॉस 17" के बारे में नहीं बल्कि कुछ ऐसे बिग बॉस विजेताओं के नाम बताने जा रहें हैं, जिन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी तो जीत ली, लेकिन उसके बाद भी उन्हें सफलता नहीं मिली। जी हां!! आज भी वे सितारे काम के लिए तरस रहें हैं।

राहुल रॉय

अभिनेता राहुल रॉय को तो आप सब जानते ही होंगे। राहुल रॉय ने फिल्म "आशिकी" का हिस्सा बनकर खूब तारीफें बटोरी थीं। वहीं राहुल "बिग बॉस" के पहले सीजन में नजर आए थे, दर्शकों ने उन्हें इतना प्यार दिया कि राहुल रॉय ने "बिग बॉस" की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। राहुल रॉय बिग बॉस के पहले ऐसे विनर हैं, जिन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी तो जीती, लेकिन उसके बाद वह किसी प्रोजेक्ट में नजर ही नहीं आए।


आशुतोष कौशिक

जाने माने अभिनेता आशुतोष कौशिक "बिग बॉस" के दूसरे सीजन का हिस्सा बन थे। उन्होंने अपने गेम से दर्शकों का दिल जीत लिया था और इसका नतीजा यह हुआ कि दर्शकों ने उन्हें दूसरे सीजन का विनर बना दिया। आशुतोष कौशिक "बिग बॉस" के दूसरे सीजन की ट्रॉफी जीतने के बाद कहीं गायब ही हो गए। वह पर्दे पर नजर ही नहीं आए।


जूही परमार

कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन शो से देशभर में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री जूही परमार "बिग बॉस" के पांचवें सीजन का हिस्सा थीं। जूही परमार ने ही इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की थी। जूही भले ही "बिग बॉस" जैसे रियलिटी शो की विनर बनीं, लेकिन उसके बाद उन्हें बहुत ज्यादा काम नहीं मिला।


उर्वशी ढोलकिया

टेलीविजन अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया को भला कोई कैसे भूल सकता है। उर्वशी ढोलकिया टेलीविजन दुनिया का एक जाना माना चेहरा मानी जाती हैं। उर्वशी "बिग बॉस" के छठवें सीजन की विनर थीं, हालांकि इसके बाजवूद भी "बिग बॉस" के बाद ज्यादा प्रोजेक्ट में नजर नहीं आईं। फिलहाल अब वह "झलक दिखला जा" में अपने डांस से तहलका मचाने के लिए तैयार हैं।


मनवीर गुर्जर

मनवीर गुर्जर ने "बिग बॉस" सीजन 10 की ट्रॉफी अपने नाम की थी। हालांकि अब वह लगभग गायब ही हो चुके हैं। मनवीर सिर्फ पर्दे पर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं रहते।


शिल्पा शिंदे

अभिनेत्री शिल्पा शिंदे भी "बिग बॉस" की विनर रह चुकीं हैं। उन्हें "भाभी जी घर पर हैं" में "भाभी जी" के किरदार के लिए दर्शकों का खूब प्यार मिला था। हालांकि बिग बॉस के बाद वह किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई, कुछ समय पहले वह "मैडम सर" में कैमियो करते दिखाई दीं थीं। इसके बाद से ही वह पर्दे से दूर हैं, हालांकि कंट्रोवर्सी में बनीं रहती हैं।


दीपिका कक्कड़

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण "बिग बॉस" सीजन 12 की ट्रॉफी अपने नाम की थी। "बिग बॉस" के बाद वह एक शो में नजर आईं थीं, लेकिन वह जल्द ही खत्म हो गया था। फिलहाल अब वह एक्टिंग से दूर अपनी पर्सनल लाइफ को एंजॉय कर रहीं हैं।



 


Tags:    

Similar News