Bigg Boss 17: ऐश्वर्या शर्मा ने उड़ाया अंकिता लोखंडे का मजाक, सुन भड़क सकते हैं फैंस

Bigg Boss 17: ऐश्वर्या शर्मा ने अंकिता लोखंडे के लिए एक पोस्ट साझा किया है जो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2023-12-30 18:51 IST

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट ऐश्वर्या शर्मा घर से बाहर आ चुकीं हैं, पिछले हफ्ते ही ईशा मालवीय के लिए गए फैसले के अनुसार ही ऐश्वर्या शर्मा को घर से बेघर होना पड़ा था। एक ओर जहां ऐश्वर्या शर्मा के फैंस ईशा मालवीय के इस फैसले को बिग बॉस के इतिहास का सबसे अनफेयर डिसीजन बता रहें हैं, वहीं ऐश्वर्या को ना पसंद करने वाले दर्शक ईशा के इस फैसले से बेहद खुश हैं। बता दें कि घर से बाहर आते ही ऐश्वर्या शर्मा सभी कंटेस्टेंट की पोल पट्टी खोलते नजर आ रहीं हैं, और अब उन्होंने अंकिता लोखंडे के लिए एक पोस्ट साझा किया है जो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

ऐश्वर्या शर्मा ने उड़ाया अंकिता लोखंडे का मजाक

ऐश्वर्या शर्मा बिग बॉस के घर से बाहर आकर भी लगातार लाइमलाइट में बनीं हुईं हैं। कभी किसी को फेक कंटेस्टेंट का टैग दे रहीं हैं तो कभी कुछ खुलासे कर रहीं हैं। जैसा कि आप सब जानते ही होंगे कि जब ऐश्वर्या शर्मा घर में थीं तो उनकी विक्की जैन और अंकिता लोखंडे से बिल्कुल भी नहीं बनती थी, अक्सर ही दोनों के बीच भयंकर लड़ाई हो जाती थी। वहीं घर से बाहर आने के बाद भी ऐश्वर्या अंकिता लोखंडे पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहीं हैं। जी हां! अभी हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा ने अंकिता लोखंडे का मजाक उड़ाते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, आइए आपको दिखाते हैं।


ऐश्वर्या शर्मा ने अंकिता लोखंडे के लिए कही ये बात

ऐश्वर्या शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है, जो खासतौर पर उन्होंने अंकिता लोखंडे को डेडिकेट किया है। ऐश्वर्या शर्मा ने अपने उस नोट में लिखा है, "अंकिता को हमेशा सपोर्ट की क्यों जरूरत होती है, क्या वो अपना खुद का स्टैंड नहीं ले सकती। वह हमेशा मुनव्वर को ही उनका स्टैंड लेने को कहती है। ये है इनका इंडिविजुअल गेम।" इसके साथ ही ऐश्वर्या ने हंसने वाला इमोजी भी बनाया है।


अंकिता संग खूब पंगे ले चुकीं हैं ऐश्वर्या शर्मा

टेलिविजन एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा बिग बॉस के घर में अपने पति नील संग एंट्री की थी। जहां ऐश्वर्या का सफर खत्म हो चुका है, वहीं अभी नील घर में टिके हुए हैं। बताते चलें कि जब ऐश्वर्या शर्मा घर में थीं तो उनकी अंकिता लोखंडे संग कई बार बहुत ही गंदी बहसबाजी हुई थी। सिर्फ अंकिता लोखंडे संग ही नहीं, बल्कि विक्की जैन संग भी ऐश्वर्या की बिलकुल भी नहीं बनती थी। अब तो जिस हिसाब से ऐश्वर्या शर्मा घर से बाहर आने के बाद अंकिता के लिए अपनी दुश्मनी दिखा रहीं हैं, उसे देख तो यही लग रहा है कि दोनों के बीच अब कभी पैचअप नहीं होने वाला।

Tags:    

Similar News