Nikki Tamboli Private Video: बिग बॉस मराठी 5 फेम निक्की तंबोली का प्राइवेट वीडियो वायरल

Nikki Tamboli Private Video: जहां एक तरफ निक्की तंबोली सुर्खियों में हैं, वहीं इसी बीच उनका एक बोल्ड वीडियो सामने आ चुका है, जो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-18 16:15 IST

Nikki Tamboli Private Video

Nikki Tamboli Private Video Leaked: बिग बॉस मराठी सीजन 5 का हिस्सा बनकर निक्की तंबोली खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं, जब से वे बिग बॉस मराठी में गईं हुईं हैं, तब से उनके फैंस के बीच उनकी चर्चा तेज हो गई है। जी हां! निक्की तंबोली आए दिन हेडलाइंस में बनीं हुईं हैं, उन्हें बिग बॉस मराठी का एक मजबूत खिलाड़ी माना जा रहा है, इतना ही नहीं बहुत से दर्शकों का कहना है कि निक्की तंबोली टॉप 3 में यकीनन अपनी जगह बना लेंगी। जहां एक तरफ निक्की तंबोली सुर्खियों में हैं, वहीं इसी बीच उनका एक बोल्ड वीडियो सामने आ चुका है, जो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है। आइए दिखाते हैं।

निक्की तंबोली प्राइवेट वीडियो

जैसा कि आप जानते हैं कि निक्की तंबोली सोशल मीडिया क्वीन हैं, जी हां! यदि आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नजर डालेंगे तो आपके होश ही उड़ जायेंगे, क्योंकि निक्की तंबोली ने इंस्टाग्राम पर अपना एक से एक हॉट और बोल्ड अंदाज दिखाया है। इसी बीच निक्की तंबोली का एक प्राइवेट वीडियो वायरल हो रहा है, जो तेजी से लोगों का ध्यान खींच रहा है।


निक्की तंबोली उस वीडियो में बिकिनी पहने पूल किनारे अपना कातिलाना हुस्न दिखा रहीं हैं। निक्की तंबोली के इस वीडियो ने उनके फैंस के बीच गर्मी बढ़ा दी है, जिस किसी की भी नजर इस वीडियो पर पड़ रही है, वही अपने होश खो दे रहा है और बार-बार बस निक्की तंबोली के इस वीडियो को ही देखे जा रहा है। वीडियो में निक्की तंबोली का परफेक्ट और हॉट फिगर देख फैंस दांतों तले अपनी उंगलियां दबा ले रहें हैं।

बिग बॉस में निक्की संग हुई थी बत्तमीजी

बिग बॉस मराठी में खूब धमाल मचा हुआ है, निक्की तंबोली का बेबाक अंदाज दर्शकों को पसंद आ रहा है, वहीं अभी हाल ही की बात है, जब एक टास्क के दौरान निक्की के कपड़े उतारे गए थे, जी हां! आर्या ने निक्की के कपड़े ही उतार दिए थे, जिसके बाद निक्की की मॉम द्वारा एक बयान भी जारी किया गया था, जिसमें उन्होंने बेटी के लिए न्याय की मांग की थी।

Tags:    

Similar News