Bigg Boss OTT 2: जिया शंकर या मनीषा रानी फिनाले से कौन होगा आउट, यहां देखें किसे मिले सबसे कम वोट

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' का फिनाले अब बेहद नजदीक है और ऐसे में इस हफ्ते बहुत जल्द एक कंटेस्टेंट का पत्ता कटने वाला है। आइए जानते हैं वो कौन है?

Update: 2023-08-05 04:01 GMT
Bigg Boss Ott 2 (Image Credit: Instagram)

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' का फिनाले अब बहुत नजदीक है। कई लड़ाई-झगड़ो के बाद आखिरकार शो अपने फिनाले वीक में पहुंच चुका है, लेकिन अभी भी शो में 8 कंटेस्टेंट हैं, जिनमें से 2 का पत्ता कटने वाला है। यानी इस वीकेंड के वार पर दो कंटेस्टेंट घर से बेघर हो जाएंगे। पर क्या आप जानते हैं कि वो दो कंटेस्टेंट कौन है? आइए हम आपको बताते हैं कौन-कौन नॉमिनेटेड है और किस कंटेस्टेंट को सबसे कम वोट मिले हैं।

घर में कौन-कौन है नॉमिनेटेड?

बिग बॉस के घर में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। घर में मनीषा रानी, जिया शंकर, अविनाश सचदेवा और जद हदीद को नॉमिनेट किया गया है। अब देखना यह होगा कि इन चारों में से कौन से दो कंटेस्टेंट घर से बेघर होते हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो मनीषा रानी इस हफ्ते सेफ है, क्योंकि उनके फैंस ने उन्हें काफी ज्यादा वोट दिए हैं। वहीं, मनीषा रानी के बाद जिया शंकर को भी काफी ज्यादा वोट मिले हैं। ऐसे में अगर वीकेंड के वार पर डबल एविक्शन होता है, तो घर से अविनाश सचदेवा और जद हदीद बाहर हो सकते हैं।

एल्विश ने किया मनीषा रानी को एक्सपोज

एल्विश यादव 'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड आए थे, लेकिन अब वह सबकी पसंद बनते जा रहे हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर एल्विश याद ट्रेंड करता रहता है। एक तरह से देखा जाए तो वह शो के मजबूत कंटेस्टेंट बन गए हैं। इस बीच एल्विश यादव ने मनीषा रानी को सबसे सामने एक्सपोज कर दिया है। जी हां...बिग बॉस के लाइव फीड में मनीषा रानी से बात करते हुए एल्विश ने मनीषा रानी और फुकरा इंसान के बारे में कहा- ''तुम दोनों शाणे नहीं हो, लेकिन खुद को दिखाते हो और वह हो भी जाता है, क्योंकि सामने वाला बेवकूफ है। तुम शाणे बनते हो क्योंकि तुम जानते हो क्या दिखाना है और क्या नहीं।''

एल्विश या अभिषेक कौन जीतेगा ट्रॉफी

खैर, यह तो अभी नहीं बताया जा सकता है कि शो की ट्रॉफी किसके नाम होने वाली है, लेकिन सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि एल्विश यादव और अभिषेक में से कोई एक ही ट्रॉफी अपने नाम करेगा।

हालांकि, कुछ लोग यह भी उम्मीद जता रहे हैं कि मनीषा रानी भी जीत हासिल कर सकती है, लेकिन यह थोड़ा मुश्किल है। खैर, ट्रॉफी किसके नाम होगी यह अभी बता पाना बेहद मुश्किल है, क्योंकि सभी बहुत अच्छा खेल रहे हैं।

Tags:    

Similar News