Bigg Boss OTT 2 Fame Abhishek Malhan को हुआ भारी नुकसान, टेंशन में आए यूट्यूबर

Bigg Boss OTT 2 Fame Abhishek Malhan: फेमस यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी 2' फेम अभिषेक मल्हान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-10-23 15:23 IST

Abhishek Malhan (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss OTT 2 Fame Abhishek Malhan: फेमस यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी 2' फेमस अभिषेक मल्हान इन दिनों काफी चर्चा में है। शो से बाहर आने के बाद अभिषेक अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस कर रहे हैं, लेकिन इस बीच यूट्यूबर को एक बड़ा नुकसान हो गया है। दरअसल, अभिषेक के 1.5 लाख रुपए चोरी हो गए हैं। इस बात का खुलासा खुद अभिषेक ने उनके एक व्लॉग में किया है। आइए आपको विस्तार से पूरा मामला बताते हैं।

अभिषेक मल्हान के 1.5 लाख रुपए हुए चोरी

दरअसल, अभिषेक मल्हान की मां डिपंल मल्हान ने एक लेटेस्ट व्लॉग शेयर किया है। इस वीडियो में ही फुकरा इंसान ने बताया कि ट्रैवल करते हुए उनके डेढ़ लाख रुपए चोरी हो गए हैं। वीडियो की शुरुआत में यूट्यूबर कहते हैं- ''भाई मैं डेढ़ लाख रुपए लेकर आया हुआ था, मुझे किसी को आईफोन गिफ्ट करना था उसी की पैमेंट बाकी रह गई थी। लेकिन अब जब मैंने बैग देखा तो उसमें तो पैसे है ही नहीं, मेरी हार्टबीट तेज हो रही है। मैं पहली बार इतना पैसा कैश लेकर आया था। मुझे पहले ही पापा ने बोला था कि पैसे ध्यान से रखियो। मैंने उनसे यही कहता रहा कि हां ध्यान से रखुंगा, लेकिन मुझे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि ऐसा कुछ हो जाएगा। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है कि क्या करूं।"

Full View

रनर-अप रहे अभिषेक मल्हान

जैसा कि आप सभी जानते होंगे कि अभिषेक मल्हान सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में आए थे। इस शो अभिषेक ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थी। अभिषेक ने आखिरी वक्त तक अपने गेम को शानदार तरह से खेला था। हालांकि, वह आखिर में एल्विश यादव से हार गए थे, लेकिन इस शो से बाहर आने के बाद अभिषेक की फैन फोलोइंग में काफी इजाफा हुआ है। भले 'बिग बॉस ओटीटी' की ट्रॉफी एल्विश यादव ने उठाई थी, लेकिन शो में सबसे ज्यादा प्यार मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान को मिला था।


जिया शंकर संग किया म्यूजिक वीडियो

'बिग बॉस' से बाहर आने के बाद अभिषेक मल्हान ने जिया शंकर संग एक म्यूजिक वीडियो भी किया था। अभिषेक मल्हान और जिया शंकर 'जुदाइयां' गाने में साथ नजर आए थे। जिया और अभिषेक के इस गाने को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। वहीं, अब खबरें हैं कि बहुत जल्द मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान एक साथ म्यूजिक वीडियो करते नजर आएंगे। हालांकि, इस बार अभी तक दोनों की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

Full View


Tags:    

Similar News