Bigg Boss OTT 3 की हॉट कंटेस्टेंट Shivani Kumari की ये तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश

Bigg Boss OTT 3: आइए आज हम आपको शिवानी कुमारी की कुछ हॉट तस्वीरें दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-26 12:17 GMT

Bigg Boss OTT 3 Contestant Shivani Kumari (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Contestant Shivani Kumari: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रहा है, जी हां! पहले ही दिन से इस शो की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बन गई है और अब तो दर्शकों को हर रोज रात के 9 बजने का इंतजार रहता है, क्योंकि 9 बजे ही शो की स्ट्रीमिंग होती है। बिग बॉस के घर में पूरे 16 कंटेस्टेंट्स हैं, और ये सभी ही अपने-अपने अंदाज के कारण टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। वहीं इन्हीं में से एक कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी हैं, शिवानी कुमारी खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं, आइए आज हम आपको शिवानी कुमारी की कुछ हॉट तस्वीरें दिखाते हैं।

वायरल हो रहीं शिवानी कुमारी की हॉट तस्वीरें (Shivani Kumari Hot Photos Viral)

शिवानी कुमारी उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गांव की रहने वालीं हैं, जब से खबर आईं कि शिवानी कुमारी "बिग बॉस ओटीटी 3" का हिस्सा बन रहीं हैं, तभी से उनकी चर्चा होने लग गई है। शिवानी खास तौर पर अपने बोलने के अंदाज के कारण लाइमलाइट में रहती हैं। शिवानी कुमारी आज जिस जगह पर पहुंचीं हैं, वहां पहुंचने का सफर उनका बिल्कुल भी आसान नहीं रहा, गांव वालों के साथ ही परिवार वालों से भी खूब ताने सुनने को मिले, लेकिन आज वह देश भर में पॉपुलर हो चुकीं हैं।


बता दें कि शिवानी कुमारी की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, जिसमें वह बेहद हॉट लग रहीं हैं, उन तस्वीरो में शिवानी कुमारी का अंदाज देखने बन रहा है।

यहां देखें शिवानी कुमारी की कुछ बोल्ड तस्वीरें (Shivani Kumari Bold Photos)

शिवानी कुमारी की ये फोटो ही देख लीजिए, इस फोटो में शिवानी ग्रीन कलर के लॉन्ग गाउन में हॉट पोज देते नजर आ रहीं हैं।


वहीं बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी की इस फोटो की बात करें तो ब्लैक कलर की साड़ी में बेहद हसीन लग रहीं हैं। उनकी इस फोटो पर तो आपका दिल ही आ जायेगा।


इस फोटो में शिवानी कुमारी दुल्हन के जोड़े में सजी धजी नजर आ रहीं हैं, वह दुल्हनिया के रूप में बेहद प्यारी लग रहीं हैं।


बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी का ये अंदाज तो बेहद ग्लैमरस है, इस फोटो में नेवी ब्लू कलर की साड़ी उन पर खूब जच रही है।


शिवानी कुमारी के इस लुक पर तो आप फिदा ही हो जायेंगे, जी हां! रेड कलर की साड़ी में वह अपनी परफेक्ट कमरिया फ्लांट कर रहीं हैं।


शिवानी कुमारी साड़ी में बेहद हसीन लगती हैं, आप उनका ये लुक ही देख लीजिए, ब्लैक कलर की साड़ी में शिवाजी कुमारी बेहद प्यारी लग रहीं हैं।


वहीं शिवानी कुमारी के इस लुक के तो आप दीवाने ही बन जायेंगे, ब्लू कलर की प्लेन साड़ी में वह वाकई बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं। उनकी इस तस्वीर से तो आप नजरें ही नहीं हटा पायेंगे।



Tags:    

Similar News