Bigg Boss Eviction: बिग बॉस ने पलटा गेम एक साथ किया 3 प्रतियोगियों को एविक्ट

Bigg Boss OTT 3 Evicted Contestants This Week: बिग बॉस ओटीटी 3 से इस बार एक साथ 3 के प्रतियोगी बाहर हुए हैं, जिनका नाम इस प्रकार है।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-22 02:54 GMT

Bigg Boss OTT 3 Eviction Today 

Bigg Boss OTT 3 Eviction Today: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3)में इस बार एक ही हफ्ते में 3 प्रतियोगी घर से एलिमिनेट हुए हैं। जो काफी शॉकिंग एविक्शन, जिसने भी सुना हो बिग बॉस के खेल से अचंभित रह गया. जैसा कि सभी को पता है कि इस बार बिग बॉस ने सारे नियमों को बदल दिया है। हर रोज बिग बॉस में दर्शकों को कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। उसमें से इस वीक हुआ एविक्शन एक साथ घर से हुए 3 कंटेस्टेंट बाहर, चलिए जानते हैं कौन कौन से प्रतियोगी इस सप्ताह बाहर हुए हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 का एविक्शन इस सप्ताह (Bigg Boss OTT 3 Eviction This Week)-


इस हफ्ते जहां बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए 7 प्रतियोगी नॉमिनेट हुए थे। जिनमें से कुछ को अरमान मलिक ने किया था, तो वही एक को रणवीर शौरी और बाकी 2 को बिग बॉस ने नॉमिनेट किया था। वोटिंग के आधार पर घर से जैसा कि उम्मीद थी दीपक चौरसिया बाहर हो गए तो वही ऐसी चर्चा हो रही थी कि यह वीक डबल एविक्शन होगा। लेकिन बिग बॉस ने अचानक से गेम ही पलट दिया और एक साथ 3 प्रतियोगियों को बाहर (Bigg Boss OTT 3 Eviction)का रास्ता दिखा दिया। दीपक चौरसिया के जाने के बाद घर में ग्रुप बनाकर गेम खेला गया, जिसकी टीम कुछ इस प्रकार थी। 

  • Round-1 Vishal & Sana Makbul 
  • Round-2 Naezy & Armaan
  • Round-3 Adnaan & Sana Sultan 
  • Round-4 Sai Ketan Rao, Ranvir & Shivani 
  • Round-5 Luv Kataria & Kritika


जिसमें से इस टास्क को सभी प्रतियोगियों ने बखुकी से खेला लेकिन 2 प्रतियोगी ऐसे थे जिनको हर का मुंह देखना पड़ा और वो घर से बेघर हो गए। जिनमें से एक नाम तो इस हफ्ते कन्फर्म था कि एविक्ट हो जाएगा, जो थी सना सुल्तान(Sana Sultana) लेकिन किसी को ये उम्मीद नहीं थी कि पिछले सप्ताह आए अदनान शेख(Adnan Sheikh) जिन्होनें बड़ी बाते की थी. वो पहले हफ़्ते ही बाहर हो जायेंगे और हुआ भी ऐसा अदनान शेख पहले हफ़्ते ही बाहर हो गए। जिसके बाद हर कोई हैरान रह गया।

Tags:    

Similar News