Bigg Boss OTT 3: Shivani Kumari पर भड़की Kritika Malik, कहा- कभी नहीं देखना चाहती उसका चेहरा

Kritika Malik On Shivani Kumari: मीडिया से बातचीत करते हुए कृतिक मलिक ने शिवानी कुमारी के बारे में बात की। आइए आपको कृतिका मलिक का वो वीडियो दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-03 13:26 GMT

Kritika Malik On Shivani Kumari (Photo- Social Media)

Kritika Malik On Shivani Kumari: बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले खत्म हो चुका है और रिज़ल्ट आप सबके सामने है। जी हां! बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी सना मकबूल जीत चुकीं हैं। बिग बॉस ओटीटी तो खत्म हो चुका है, लेकिन अभी भी पूरे सोशल मीडिया पर इसी की चर्चा हो रही है। फिनाले के बाद के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। वहीं इसी बीच कृतिका मलिक का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे शिवानी कुमारी पर जमकर अपनी भड़ास निकालते नजर आ रहीं हैं। आइए आपको कृतिका मलिक का वो वीडियो दिखाते हैं।

कृतिका मलिक ने शिवानी को कहा दोगली

बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले के बाद कृतिक मलिक मीडिया से रूबरू हुईं। मीडिया से बातचीत करते हुए कृतिक मलिक ने शिवानी कुमारी के बारे में भी बात की। शिवानी कुमारी के बारे में बात करते हुए कृतिक कहती हैं, "शिवानी से मैं बिल्कुल भी बात नहीं करूंगी, मैं तो उसकी शक्ल भी नहीं देखना चाहूंगी। मुझे घर में सबसे ज्यादा बुरा कोई लगता है तो शिवानी लगती है, बहुत ही दोगली है। 22 साल की बच्ची बनकर बैठी है, वो कैसी है, मुझे पर्सनली पता है, मैं बस बोलना नहीं चाहती, वो बहुत ही दोगली है।"


विशाल और कटारिया के बारे में कृतिका ने कही ये बात

कृतिका मलिक ने सिर्फ शिवानी कुमारी को ही दोगली नहीं कहा, बल्कि उन्होंने विशाल पांडे और लव कटारिया पर भी अपनी राय साझा की। जब कृतिका से पूछा गया कि क्या वे बाहर आकर विशाल और कटारिया के साथ "भाभी सुंदर लगती हैं" वाले मुद्दे को सुलझाना चाहेंगी, तो इस पर कृतिका मलिक ने कहा कि वे विशाल और कटारिया दोनों से ही बात नहीं करना चाहेंगी।

टॉप 5 में जगह बनने में कामयाब हुईं कृतिका मलिक

कृतिक मलिक टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गईं थीं, जी हां! अरमान मलिक भी कृतिका से पहले घर से बाहर हो गए थे, लेकिन कृतिका टॉप 5 में पहुंच गईं थीं। कृतिका के अलावा टॉप 5 में रणवीर शौरी, नेजी, सना मकबूल और साई केतन राव थे।

Tags:    

Similar News