Bigg Boss OTT के बाद Shivani Kumari का जलवा कायम, नया घर, फिर नई लाखों की कार

Shivani Kumari Buys New Car: शिवानी कुमारी बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा क्या बनीं, उनकी किस्मत ही चमक उठी है, पहले उन्होंने घर खरीदा और अब उन्होंने एक नई चमचमाती कार भी खरीद ली है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-25 10:48 GMT

Shivani Kumari New Car (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Fame Shivani Kumari New Car: बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनकर देश भर के दर्शक का प्यार जीत चुकीं शिवानी कुमारी तेजी से कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रहीं हैं। शिवानी कुमारी उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गांव से आती हैं और आज के समय में वे छोटे गांव से आने वाली लड़कियों के लिए मिसाल बन चुकीं हैं, क्योंकि शिवानी कुमारी ने ये बात देश भर को बता दी है कि यदि आपके पास टैलेंट हो तो आपको कामयाब होने से कोई नहीं रोक सकता। शिवानी कुमारी बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा क्या बनीं, उनकी किस्मत ही चमक उठी है, पहले उन्होंने घर खरीदा और अब उन्होंने एक नई चमचमाती कार भी खरीद ली है। आइए आपको शिवानी कुमारी के कार की तस्वीरें दिखाते हैं।

शिवानी कुमारी की नई कार

बिग बॉस ओटीटी 3 फेम शिवानी कुमारी के पैर इन दिनों आसमान पर हैं, और हो भी क्यों ना, उन्हें लोगों से इतना प्यार जो मिल रहा है। बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद से शिवानी कुमारी को कई प्रोजेक्ट भी ऑफर हो रहें हैं, उनके हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है, जिससे वह बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इसी बीच शिवानी कुमारी ने खुलासा किया था कि वे अपना एक नया आलीशान घर बनवा रहीं हैं, जी हां! शिवानी का नया आलीशान घर बनकर तैयार हो रहा है और इसी बीच शिवानी कुमारी ने जानकारी दी है कि उन्होंने नई कार खरीदी है।


शिवानी कुमारी की नई कार की तस्वीरें वायरल

बिग बॉस ओटीटी 3 फेम शिवानी कुमारी ने नई कार खरीदी है, शिवानी की उनकी कार संग तस्वीरें पूरे इंटरनेट पर वायरल हों चुकीं हैं। इन तस्वीरों में शिवानी कुमारी अपनी नई कार और अपने परिवार संग बेहद खुश नजर आ रहीं हैं। अब यदि आपको शिवानी कुमारी की नई चमचमाती कार के बारे में बताएं तो उन्होंने मारुति सुजुकी खरीदी है, जो सफेद रंग की है। शिवानी कुमारी के इस कार की कीमत लाखों रुपए है।

शिवानी कुमारी बॉलीवुड डेब्यू

शिवानी कुमारी अब अपना बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं, बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर निकलते ही उनके हाथ एक नई फिल्म लगी थी, वो भी बतौर लीड एक्ट्रेस। शिवानी कुमारी की फिल्म का नाम "घोड़ी पे चढ़के आना" है, जिसमें राजपाल यादव भी हैं। कैलाश मासूम फिल्म का निर्देशन कर रहें हैं।

Tags:    

Similar News