Bigg Boss OTT 3 Finale: जानिए किस दिन होगा बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: "बिग बॉस ओटीटी 3" के ग्रैंड फिनाले की डेट भी सामने आ गई है, आइए बताते हैं कि शो का ग्रैंड फिनाले कब होगा।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-05 15:07 GMT

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की शुरुआत 21 जून से हुआ है। बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है, जिसके लिए दर्शक बेहद उत्साहित रहते हैं, हर सीजन की तरह ये सीजन भी अपनी शुरुआत के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस सीजन में एक्टर्स से लेकर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर्स और जर्नलिस्ट भी आए हुए हैं, लेकिन इसके बावजूद भी बिग बॉस ओटीटी का ये सीजन सबसे बोरिंग सीजन माना जा रहा है। वहीं अब तो "बिग बॉस ओटीटी 3" के ग्रैंड फिनाले की डेट भी सामने आ गई है, आइए बताते हैं कि शो का ग्रैंड फिनाले कब होगा।

कब होगा बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss OTT 3 Grand Finale)

"बिग बॉस ओटीटी" के तीसरे सीजन को जहां एक तरफ दर्शक पसंद कर रहें हैं, वहीं बहुत से दर्शकों का कहना है कि ये सीजन अब तक का सबसे बोरिंग सीजन है, कंटेस्टेंट्स कुछ कमाल नहीं दिखा पा रहें हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो की टीआरपी अच्छी नहीं है, इस वजह से "बिग बॉस ओटीटी 3" का ग्रैंड फिनाले जल्द ही हो सकता है।


ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा है, क्योंकि बिग बॉस का ये पहला ऐसा सीजन है, जिसमें हफ्ते में दो एविक्शन हो रहें हैं। पहले के सभी सीजन में एविक्शन सिर्फ वीकेंड के वॉर पर ही होता था, लेकिन इस बार वीकेंड के वॉर के साथ ही मिड वीक एविक्शन भी हो रहा है। इस वजह से और अधिक चर्चा होने लगी है कि मेकर्स इस सीजन को जल्द ही खत्म करने के बारे में सोच रहें हैं, हालांकि अब तक डेट का खुलासा नहीं किया गया है कि बिग बॉस का फिनाले कब होगा।

ये कंटेस्टेंट्स हो चुके हैं घर से बेघर (Bigg Boss OTT 3 Evictions)

बिग बॉस ओटीटी को शुरू हुए सिर्फ दो हफ्ते ही हुए हैं और अब तक तीन कंटेस्टेंट घर से बेघर हो चुके हैं। जी हां! नीरज गोयत, पौलमी दास और पायल मलिक। वहीं बाकी के कंटेस्टेंट ट्रॉफी जीतने की रेस में लगे हुए हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 वाइल्ड कार्ड (Bigg Boss OTT 3 Wild Card)

बिग बॉस को लेकर खबरें तो यह भी हैं कि बहुत ही जल्द शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की भी एंट्री होने वाली है, कुछ कंटेस्टेंट्स के तो नाम भी सामने आ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रिष्टी समद्दार, एक्टर मिलन के सिंह वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News