Bigg Boss OTT 3 Grand Finale में शिवानी और विशाल ने की कृतिका मलिक की बेज्जती

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: ग्रैंड फिनाले में शिवानी कुमारी और विशाल पांडे कंटेस्टेंट कृतिका मलिक की बेज्जती करते भी दिखाई देंगे।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-02 05:24 GMT

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale  (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए आज का दिन बेहद खास है, क्योंकि आज ही वो दिन है जिसका सभी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जी हां! आज है रिज़ल्ट का दिन, इतने दिन से बिग बॉस के घर में झगड़ा लड़ाई और बवाल मचाने के बाद आज पता चल जायेगा कि आखिर बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी (Bigg Boss OTT 3 Trophy) का हकदार कौन होगा। हालांकि रिजल्ट की अनाउंसमेंट से पहले ग्रैंड फिनाले में बहुत चीजें देखने को मिलेंगी, वहीं शिवानी कुमारी और विशाल पांडे कंटेस्टेंट कृतिका मलिक की बेज्जती करते भी दिखाई देंगे।

शिवानी कुमारी और विशाल पांडे का बयान

बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स ने फिनाले (Bigg Boss OTT 3 Grand Finale) एपिसोड को लेकर खूब बज क्रिएट किया है, पूरे सोशल मीडिया पर सिर्फ और सिर्फ ग्रैंड फिनाले की ही चर्चा हो रही है, सभी रिजल्ट का इंतजार कर रहें हैं। वहीं इसी बीच बिग बॉस ओटीटी 3 का नया प्रोमो (Bigg Boss OTT 3 Promo) सामने आया है, जिसमें शिवानी कुमारी और विशाल पांडे टॉप 5 फाइनलिस्ट बन चुकीं कृतिका मलिक के बारे में ऐसी बातें कह रहें हैं, जिसे सुन कृतिका को गुस्सा आ सकता है।


बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3 Finale) के सामने आए नए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि शो के होस्ट अनिल कपूर शिवानी कुमारी और विशाल पांडे के साथ ही दीपक चौरसिया से यह पूछते नजर आ रहें हैं कि इन टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में से किसे देख कर गुस्सा आ रहा है कि उसे टॉप 5 में नहीं पहुंचना चाहिए था। इसके जवाब शिवानी कुमारी कहती हैं कि मुझे लगता है कि कृतिका भाभी को टॉप 5 में नहीं पहुंचना चाहिए था, फिर अनिल कपूर कहते हैं कि शिवानी की बात से कौन-कौन सहमत है, इस पर दीपक चौरसिया, विशाल पांडे और सना सुल्तान भी सहमति जताते हैं। उनका कहना है कि कृतिका मलिक के अलावा कई और ऐसे कंटेस्टेंट्स थे, जो टॉप 5 में डिजर्व करते थे।

Full View
Tags:    

Similar News