Bigg Boss OTT 3: एल्विश संग दोस्ती करने पर अदनान शेख ने कह दी शॉकिंग बात

Bigg Boss OTT 3: अदनान शेख वीडियो जारी कर एल्विश को धमकी दिए जा रहें हैं। वहीं अब उन्होंने एल्विश यादव से दोस्ती करने पर ऐसा बयान दिया है, जो बेहद ही शॉकिंग है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-25 09:52 GMT

Bigg Boss OTT 3 (Photo- Social Media) 

Bigg Boss OTT 3 Update: बिग बॉस ओटीटी 3 की चर्चा देश भर में खूब हो रही है। बतौर वाइल्ड कार्ड घर में एंट्री किए अदनान शेख पहले ही हफ्ते में घर से बाहर हो गए, इसके बाद से ही यह शो और अधिक सुर्खियों में आ चुका है। अदनान शेख को बाहर आकर जैसे ही पता चला कि एल्विश यादव ने उनके बारे में शो में बहुत से बातें कहीं हैं, तभी से अदनान शेख वीडियो जारी कर एल्विश को धमकी दिए जा रहें हैं। वहीं अब उन्होंने एल्विश यादव से दोस्ती करने पर ऐसा बयान दिया है, जो बेहद ही शॉकिंग है।

इस शर्त पर एल्विश से दोस्ती करेंगे अदनान शेख (Adnaan Shaikh On Elvish Yadav)

एल्विश यादव वीकेंड के वॉर पर बिग बॉस में नजर आए थे, एल्विश यादव ही नहीं बल्कि फैजल भी बिग बॉस में गए थे, फैजल जहां अपने दोस्त अदनान शेख के लिए गए थे, वहीं एल्विश यादव अपने दोस्त लव कटारिया के लिए गए थे। बिग बॉस में एल्विश यादव ने अदनान के बारे में बहुत सी बाते कहीं थीं, जैसे उन्हें दिमागी ट्रीटमेंट की जरूरत है। वहीं जब अदनान घर से बाहर हुए तो उन्होंने एल्विश यादव को धमकी देते हुए कहा कि वे सारा हिसाब करेंगे।

वहीं अब अदनान शेख का एक बयान सुर्खियों में आ चुका है। दरअसल जब अदनान शेख से एल्विश यादव से दोस्ती करने को लेकर किया गया तो अदनान ने ऐसा जवाब दिया, जिसे सुन एल्विश यादव भड़क सकते हैं। अदनान शेख ने कहा कि, "अगर एल्विश आकर मुझसे माफ़ी मांगेगा तो मुझे उससे दोस्ती करने में कोई भी प्रॉब्लम नहीं है।" अदनान शेख का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स खूब रिएक्ट भी कर रहें हैं।

पहले हफ्ते ही घर से एविक्ट हुए अदनान शेख (Adnaan Shaikh Eviction)

अदनान शेख ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री की थी तो फैंस को लगा था कि अदनान शेख फाइनल तक जा सकते हैं, क्योंकि उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, लेकिन अदनान शेख पहले ही हफ्ते एविक्ट हो गए। अदनान के एविक्शन पर दर्शकों को भरोसा नहीं हुआ था, क्योंकि अदनान शेख एक ऐसी पर्सनैलिटी माने जा रहे थे, जो बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी जीत सकते थे, हालांकि अदनान शेख का बिग बॉस का सफर खत्म हो चुका है।

Tags:    

Similar News