Bigg Boss OTT 3 Update: हजारों लड़कियां जिस पर है मरती, महीने का लाखों कमाता है बिग बॉस का ये खिलाड़ी

Vishal Pandey Net Worth: सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर विशाल पांडे की महीने की इनकम आपके होश ही उड़ा देगी।

Update: 2024-06-30 05:59 GMT

Vishal Pandey Networth (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Contestant Vishal Pandey Networth: सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर विशाल पांडे इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनें हुए हैं, जब से वह बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन का हिस्सा बनें हैं, सोशल मीडिया पर उनकी जमकर चर्चा हो रही है। विशाल पांडे के गेम की दर्शक खूब तारीफ कर रहें हैं। बता दें कि विशाल पांडे की लव कटारिया से दोस्ती हो गई है, लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि विशाल पांडे ने लव कटारिया से दोस्ती वोटों के लिए की है। हालांकि बता दें कि विशाल पांडे की पहले से ही अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, जी हां! उनकी महीने की इनकम तो आपके होश ही उड़ा देगी।

महीने में लाखों रुपए कमाते हैं विशाल पांडे (Vishal Pandey Monthly Income)

विशाल पांडे की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है, वह हजारों लड़कियों के दिलों की धड़कन बन चुके हैं। विशाल इंस्टाग्राम पर पॉपुलर हैं ही, साथ ही वह एक फैशन से जुड़ा टिप्स भी साझा करते हैं, इसके अलावा उनके उनका यूट्यूब चैनल भी है। रिपोर्ट्स की मानें तो विशाल पांडे की मंथली इनकम 15 से 20 लाख रुपए है। इतने पैसे तो विशाल सिर्फ यूट्यूब से कमाते हैं, इसके अलावा भी वह अन्य माध्यम के जरिए खूब पैसे छापते हैं।


कई म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुके हैं विशाल पांडे (Vishal Pandey Music Video)

विशाल पांडे की कमाई सिर्फ यूट्यूब के जरिए नहीं होती, बल्कि वह एक एक्टर भी हैं, विशाल पांडे अब तक कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं, जिस पर मिलियंस में व्यूज हैं। इसके अलावा वे ब्रांड को प्रमोट कर भी मोटी रकम कमा लेते हैं।


कैसे शुरू हुई थी विशाल पांडे की जर्नी (Vishal Pandey Journey)

विशाल पांडे ने लॉकडाउन के समय टिक टॉक वीडियो बनाना शुरू किया था। विशाल पांडे पहले तीन तिगाड़ा की टीम के साथ वीडियो बनाते है, जिसमें विशाल के साथ उनके दो और दोस्त थे। तीन तिगाड़ा का वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया और इन्हें बहुत अधिक प्यार मिलने लगा, लेकिन इसी बीच टिक टॉक बैन हो गया, जिसके बाद ये इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करने लगे। फिर विशाल ने यूट्यूब पर भी आ गए और मजेदार कंटेंट साझा करने लगें, इस तरह विशाल अपने कंटेंट के जरिए लोगों के बीच पॉपुलर होते चले गए और आज वह बिग बॉस के घर तक पहुंच चुके हैं।


विशाल पांडे सोशल मीडिया फॉलोअर्स (Vishal Pandey Social Media Followers)

विशाल पांडे की सोशल मीडिया पर बहुत ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम अकाउंट की बात करें तो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 9.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं यूट्यूब की बात करें तो विशाल पांडे के यूट्यूब पर 1.2 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। विशाल के हर वीडियो पर आपको मिलियंस व्यूज देखने को मिलेंगे। 26 साल की उम्र में विशाल की टोटल नेटवर्थ 5 से 10 करोड़ बताई गई है।



Tags:    

Similar News