Bigg Boss OTT 3 को लेकर आई ऑफिशियल अपडेट, खुशी से झूम उठेंगे फैंस

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' इन दिनों काफी चर्चा में है। इस बीच शो को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-04-18 11:25 GMT

Bigg Boss OTT 3 (Image Credit: Social Media) 

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान (Salman Khan) के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि इस बार 'बिग बॉस ओटीटी' का तीसरा सीजन रिलीज नहीं किया जाएगा। इस खबर ने बिग बॉस के फैंस को काफी ज्यादा निराश कर दिया था। लेकिन अब शो को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है, जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर मेकर्स ने की आधिकारिक घोषणा (Bigg Boss OTT 3 Latest Update)

दरअसल, 'बिग बॉस ओटीटी 3' के मेकर्स ने शो को लेकर एक आधिकारिक घोषणा की है, जिसमें मेकर्स ने बताया है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' जल्द आने वाला है। जी हां...बिग बॉस की प्रोडक्शन कंपनी एंडमोल शाइन इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के तीसरे सीजन का पोस्टर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा- ''एंटरटेनमेंट और ड्रामा के लिए तैयार हैं?'' इसके साथ ही मेकर्स ने पोस्ट में कंटेस्टेंट्स को लेकर भी फैंस को टीज किया और लिखा-"बिग बॉस ओटीटी 3 में आप किसे देखना चाहते हैं?"


कौन होगा 'बिग बॉस ओटीटी 3' में शामिल? (Bigg Boss OTT 3 Contestants)

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर अब तक कई खबरें आ चुकी हैं। इनमें दलजीत कौर, रोहित जिन्जुर्के, शीजान खान और सदाकत खान समेत कई सेलेब्स के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि, अभी मेकर्स की तरफ से कंटेस्टेंट्स को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।


कब स्ट्रीम होगा 'बिग बॉस ओटीटी 3'? (Bigg Boss OTT 3 Release Date)

बता दें कि हाल ही में मीडिया को एक सूत्र ने बताया था कि बिग बॉस ओटीटी 3 इस साल नहीं रिलीज होगा। ओवर-एक्सपोजर को कम करने के लिए ये फैसला लिया गया है। कहा गया था कि इस साल से ये शो पूरी तरह से बंद हो सकता है, लेकिन मेकर्स ने आधिकारिक घोषणा करते हुए इन सभी खबरों को अफवाह बता दिया है। हालांकि, अभी रिलीज डेट को लेकर खुलासा नहीं किया गया है।

Tags:    

Similar News