Bigg Boss OTT 3: दूसरे दिन ही बिग बॉस के घर में हुई हाथापाई, क्या बाहर हो जायेगा ये कंटेस्टेंट

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन शुरू हो चुका है, इस बार शो में एक से एक कॉन्ट्रोवर्शियल चेहरे नजर आ रहें हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-22 05:52 GMT

Bigg Boss OTT 3 (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Update: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन शुरू हो चुका है, इस बार शो में एक से एक कॉन्ट्रोवर्शियल चेहरे नजर आ रहें हैं। शो के पहले एपिसोड में बिग बॉस के नए होस्ट अनिल कपूर ने सभी कंटेस्टेंट्स का बिग बॉस के घर में धमाकेदार स्वागत किया, हालांकि दर्शकों को सलमान खान की याद जरूर आई, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि अनिल कपूर का होस्ट करने का अंदाज दर्शकों को पसंद नहीं आया। बता दें कि बिग बॉस के घर में होने वाले लड़ाई झगड़े ही दर्शकों को बेहद पसंद आते हैं और अब शो के शुरू होते ही इसमें लड़ाई झगड़े भी शुरू हो गए हैं। जी हां! शो शुरू होते ही कंटेस्टेंट के बीच हाथापाई हो गई है, आइए बताते हैं।

बिग बॉस के घर शुरू हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा (Bigg Boss OTT 3 Fight)

बिग बॉस के घर में इस बार कई सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर्स नजर आ रहें हैं, कुछ तो बाहरी दुनिया में अपने विवादों की वजह से भी सुर्खियां बटोर चुके हैं, इस बार बिग बॉस के घर का जो कंटेस्टेंट्स हिसा बनें हैं उनके नाम हैं - विशाल पांडे, पौलमी दास, नीरज गोयत, अरमान मलिक, पायल मालिक, कृतिका मालिक, शिवानी कुमारी, सना सुल्तान, मुनीषा खटवानी, साई केतन राव, दीपक चौरसिया, सना मकबूल खान, रणवीर शौरी और वड़ा पाव गर्ल।


वहीं अब सुनने में आया है कि घर में दूसरे ही दिन से हाथापाई शुरू हो गई है, जी हां! बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर आई लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक शो के कंटेस्टेंट विशाल पांडे और पौलमी दास के बीच जबरदस्त झड़प हो गई है। दरअसल हुआ कुछ यूं कि पौलमी दास साफ सफाई को लेकर विशाल पांडे पर भड़क जाती हैं, बात इतनी बढ़ जाती है कि विशाल पांडे अपना आपा खो देते हैं और एक्ट्रेस को चाटा मार देते हैं।


क्या घर से बाहर हो जायेंगे विशाल पांडे (Bigg Boss OTT 3 Vishal Pandey)

बिग बॉस का एक अहम रूल है कि किसी के साथ फिजिकल नहीं होना है, जब भी बिग बॉस के घर में बात हाथा पाई तक पहुंचीं हैं, उतनी बार हाथ उठाने वाले कंटेस्टेंट को घर से बाहर निकाला जा चुका है, ऐसे में विशाल पांडे के सिर पर भी खतरा मंडरा रहा है, यदि उन्होंने पौलमी दास पर हाथ उठाया होगा तो यकीनन मेकर्स उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं। फिलहाल ये तो अब आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

Tags:    

Similar News