Bigg Boss OTT 3 WKV: विशाल पांडे की फैमिली आयेगी बिग बॉस में, इन कंटेस्टेंट्स की अनिल कपूर लगाएंगे क्लास

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar: चलिए आपको बताते हैं कि इस वीकेंड के वॉर पर बिग बॉस के घर में क्या कुछ खास होने वाला है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-07-13 17:43 IST

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को शुरू हुए तीन हफ्ते हो चुके हैं और तीन ही हफ्तों में घर में काफी बवाल मच चुका है। बिग बॉस से जुड़ी यदि किसी चीज को लेकर दर्शक सबसे अधिक एक्साइटेड रहते हैं तो वह है वीकेंड के वॉर वाला एपिसोड। जी हां! क्योंकि वीकेंड के वॉर पर शो के होस्ट कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते हैं। जैसा कि आप सब जानते हैं कि बिग बॉस ओटीटी का ये सीजन अनिल कपूर होस्ट कर रहें हैं, तो इस सीजन में कंटेस्टेंट्स को अनिल कपूर के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। तो चलिए आपको बताते हैं कि इस वीकेंड के वॉर पर बिग बॉस के घर में क्या कुछ खास होने वाला है।

विशाल पांडे को सपोर्ट करने पहुंचेगी उनकी फैमिली (Bigg Boss OTT 3 Upcoming Twist)

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और मॉडल विशाल पांडे बिग बॉस का हिस्सा बनें हुए हैं, पिछले हफ्ते अरमान मलिक ने विशाल पांडे को बिग बॉस के घर में जोरदार तमाचा जड़ दिया था, जिसके बाद घर में खूब हंगामा हुआ था। घर से ज्यादा तो बाहरी दुनिया में ये मुद्दा गर्माया हुआ था। वहीं अब खबर आ रही है कि इस हफ्ते बिग बॉस के घर में विशाल पांडे की बहन जाने वाली हैं, जो विशाल को सपोर्ट करती दिखेंगी, साथ ही अरमान मलिक की क्लास भी लगा सकती हैं।


अनिल कपूर के निशाने पर होंगी सना मकबूल (Bigg Boss OTT 3 Latest Update)

वीकेंड के वॉर को लेकर आई लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक सना मकबूल पर इस हफ्ते भी अनिल कपूर भड़कने वाले हैं। जी हा! बता दें कि सना इसके पहले हफ्ते में भी अनिल कपूर से डांट खायीं थीं और अब इस हफ्ते में भी अनिल कपूर सना मकबूल को ही दो बात सुनाएंगे।


रणवीर शौरी की अनिल कपूर करेंगे तारीफ (Bigg Boss OTT 3 Live)

वहीं सुनने में आया है कि इस हफ्ते अनिल कपूर कंटेस्टेंट रणवीर शौरी की पीठ थपथपाने वाले हैं। जी हां! अनिल कपूर रणवीर शौरी से घर के कंटेस्टेंट्स की एक्टिंग करने की कहेंगे और रणवीर सबकी अच्छी एक्टिंग करेंगे, जिसके बाद रणवीर शौरी की तारीफ करते हुए अनिल कपूर उनके गेम की भी तारीफ करेंगे।

Tags:    

Similar News